Move to Jagran APP

Katrina Kaif: 'न्यूयॉर्क' में काम नहीं करना चाहती थीं कटरीना कैफ, इस एक्टर के कहने पर साइन की थी मूवी

Katrina Kaif बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने फिल्म बूम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में बॉलीवुड के अलग-अलग सुपरस्टार संग काम किया। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म न्यूयॉर्क के बारे में बात की है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो इस मूवी में काम नहीं करना चाहती थीं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 03 Mar 2024 07:53 PM (IST)Updated: Sun, 03 Mar 2024 07:53 PM (IST)
इस एक्टर के कहने पर साइन की न्यूयॉर्क (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने बी टाउन में फिल्म बूम से अपना करियर शुरू किया था, लेकिन इस फिल्म ने उन्हें पहचान नहीं दिलाई। इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' में सलमान खान के अपोजिट काम किया।

ये वही फिल्म थी, जिसके बाद कटरीना कैफ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस मूवी ने उन्हें इंडस्ट्री में एक खास पहचान दिलाई। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'न्यूयॉर्क' के बारे में खुलासा किया है और बताया है कि वो ये मूवी नहीं करना चाहती थीं और इसकी वजह भी बताई।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor-दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म से काटा गया था Katrina Kaif का रोल, खुद बताई पूरी कहानी

इस एक्टर के कहने पर साइन की न्यूयॉर्क

हाल ही में कटरीना कैफ ने मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि वे फिल्म 'न्यूयॉर्क' में काम करने के लिए बिल्कुल भी उत्सुक नहीं थीं, क्योंकि उन्हें नहीं लगता था कि यह एक अच्छी फिल्म साबित होगी। हालांकि, उन्होंने सलमान खान के कहने पर इस फिल्म के लिए हां कह दिया और फिर कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म में काम किया।

बिना मन के सेट पर गई थीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि वो अनिच्छा से न्यूयॉर्क में सेट पर चली गईं, लेकिन जब सेट पर पहुंची थी उन्हें कुछ अच्छा नहीं लगा। उन्होंने कहा कि सेट पर रोशनी क्यों नहीं है, रोशनी कहा है। बस इतने से ही लोग, इतनी छोटी टीम, कैमरा कहां है।

वो सेट पर अपने दांत पीस रही थीं, लेकिन जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई, तो सब बदल गया था। एक्ट्रेस ने कहा, 'यह अब तक मेरे पूरे जीवन का सबसे अविश्वसनीय अनुभव था। हम सभी न जाने के लिए रो रहे थे। हममें से कोई भी जाना नहीं चाहता था। मेरे सबसे करीबी दोस्त जो मैंने आज तक उस फिल्म में बनाए हैं'।

बता दें कि 'न्यूयॉर्क' में कटरीना कैफ के अलावा जॉन अब्राहम, नील नितिन मुकेश, इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif से शादी के बाद पूरी तरह बदल गए हैं Vicky Kaushal, बोले- 'ऐसा मैं 33 साल में नहीं था...'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.