Move to Jagran APP

Leaked Video: सत्यप्रेम की कथा के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का वीडियो, कभी न देखे अवतार में आए नजर

Satyaprem Ki Katha Leaked Video कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को बड़े पर्दे पर वापस देखने के लिए ऑडियंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के सेट से हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ जिसमें कार्तिक का बिल्कुल अलग अंदाज दिखा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 25 May 2023 11:41 AM (IST)Updated: Thu, 25 May 2023 11:41 AM (IST)
Leaked Video: सत्यप्रेम की कथा के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का वीडियो, कभी न देखे अवतार में आए नजर
Kartik Aaryan and Kiara Advani Dance Video Leaked From Satyaprem Ki Katha Set/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Satya Prem Ki Katha Leaked Video: कार्तिक आर्यन शहजादा के बाद एक बार फिर से जल्द ही बड़े पर्दे पर अपने दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे। 'भूल-भुलैया 2' के बाद उनकी और कियारा आडवाणी की जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए ऑडियंस काफी बेताब है।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले ही फिल्म का पहला पोस्टर मेकर्स ने रिलीज किया, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज फैंस को देखने को मिला और अब हाल ही में 'सत्यप्रेम की कथा' के सेट से एक वीडियो लीक हुआ, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन धमाल करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही उनका कभी न देखा गया लुक फैंस को देखने को मिल रहा है।

सत्यप्रेम की कथा के सेट से लीक हुआ कार्तिक का वीडियो

सत्यप्रेम की कथा के सेट से कार्तिक आर्यन का एक शूटिंग वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। ये वीडियो किसी डांस सीक्वेंस का है, जिसमें ग्रैंड सेट के साथ-साथ काफी जूनियर आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं।

इस गाने में सभी ने जो कॉस्टयूम पहनी हुई है, वह साउथ इंडियन है। इसके अलावा सुपरस्टार कार्तिक आर्यन ने जो गाने में कपड़े पहने हुए हैं, उसमें भी पूरा साउथ इंडियन टच है। उन्होंने ब्लू रंग की शर्ट के साथ सफेद धोती पहनी हुई है और वह जोरदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कार्तिक का ये अंदाज देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर फैंस लीक वीडियो पर दी ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। कोई इसे फिल्म के प्रमोशन के लिए पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है, तो वहीं कोई इस वायरल वीडियो पर प्यार लुटा रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "ओरिजिनल मूवी है भाई लोग, सुपर एक्साइटेड"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "फर्स्ट लुक ऑफ सत्यप्रेम की कथा, आपने हमारा दिन बना दिया"। अन्य यूजर ने लिखा, "ओरिजिनल मूवी है, ये देखना बहुत पैसा कमाएगी और ब्लॉकबस्टर साबित होगी"। हालांकि, कुछ यूजर्स का ये कहना है कि सेट के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर न किये जाए, इससे उत्सुकता खत्म हो जाती है।

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म समीर विध्वंस के निर्देशन में बनी ये फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.