Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा से सामने आई खूबसूरत फोटो, लोगों की सिजलिंग डांस नंबर की उम्मीद

सत्यप्रेम की कथा कियारा आडवाणी की शादी के बाद की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। इसके अलावा वह रामचरण के साथ गेम चेंजर नाम की एक मूवी में नजर आने वाली हैं। समीर विदवंस के निर्देशन में बनी सत्यप्रेम की कथा 29 जून 2023 को रिलीज हो रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Sat, 29 Apr 2023 10:28 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2023 10:28 PM (IST)
कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा से सामने आई खूबसूरत फोटो, लोगों की  सिजलिंग डांस नंबर की उम्मीद
Photo Credit : Satyaprem ki Katha Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा' को लेकर लगातार खबरों सामने आ रही हैं।

loksabha election banner

फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म के मुंबई शेड्यूल के रैप-अप के बारे में दर्शकों को अपडेट किया था। वहीं, अब टीम ने इस अपकमिंग मयूजिकल लव सागा से कियारा की एक तस्वीर शेयर की है, जिसने सभी के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है।

कुछ ऐसी है कियारा की तस्वीर

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया पर कियारा आडवाणी की एक तस्वीर पोस्ट की है। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में कियारा लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं, जिस पर बेहद ही खूबसूरत एंब्रॉयडरी की हुई है। वहीं, कियारा के हेयरस्टाइल की बात करें तो उनके बाल ओपन हैं और उन्होंने अपने कानों में खूबसूरत ईयररिंग कैरी की है, जिसमें वह अट्रैक्टिव लग रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में इस मैजिक के सामने आने का का इंतजार है।‘ इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फोटो ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। इस पर कमेंट कर यूजर्स कियारा के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

एक सिजलिंग डांस नंबर की उम्मीद

'सत्य प्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपने लेटेस्ट वेंचर के बाद दूसरी बार एक साथ आएंगे। ‘भूलभुलैया 2‘ के बाद यह दूसरी बार होगा जब कार्तिक और कियारा स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। इसके अलावा, कियारा को इस तरह के शानदार अवतार में देखने के बाद, हम यकीनन फिल्म में उनके एक सिजलिंग डांस नंबर की उम्मीद कर सकते हैं। 'सत्य प्रेम की कथा' साजिद नाडियाडवाला की एनजीई और शरीन मंत्री केडिया और किशोर अरोड़ा की नमः पिक्चर्स के सहयोग से बन रही है। ‘सत्यप्रेम की कथा' 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.