Move to Jagran APP

Freddy New Song: 'काला जादू' के बाद फ्रेडी का एक और गाना हुआ रिलीज, दिखी अलाया के लिए कार्तिक आर्यन की दीवानगी

Freddy New Song कार्तिक आर्यन इन दिनों फ्रेडी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच मूवी से जुड़े कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। अब फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 21 Nov 2022 05:39 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 05:39 PM (IST)
Still Image of Kartik Aaryan and Alaya F From Freddy New Song Tum jo Milo

नई दिल्ली, जेएनएन। Freddy New Song Tum Jo Milo: 'भूल भुलैया 2' की सक्सेस के बाद कार्तिक आर्यन ऑडियंस के लिए 'फ्रेडी' के रूप में हाजिर होने वाले हैं। यह उनकी अपकमिंग फिल्म है, जिसे थिएटर की जगह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के जरिये पहली बार कार्तिक आर्यन, अलाया एफ के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखेंगे। मूवी से एक्टर का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ट्रेलर को भी लोगों का दिल खोलकर प्यार मिला है। अब फिल्म का नया गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें अलाया के साथ कार्तिक की रोमांटिक केमेस्ट्री फैंस का दिल बेकाबू कर रही है।

loksabha election banner

फैंस को पसंद आ रही कार्तिक-अलाया की जोड़ी

कुछ दिनों पहले 'फ्रेडी' का गाना कालू जादू रिलीज किया गया था। गाने के बोल और म्यूजिक के साथ ही कार्तिक के डांस स्टेप्स को बहुत पसंद किया गया है। अब फिल्म का गाना 'तिम जो मिलो' सामने आया है। कार्तिक आर्यन ने अपने अकाउंट पर गाने की एक छोटी सी क्लिप शेयर की है। प्रीतम और अभिजीत श्रीवास्तव की म्यूजिक से सजे इस खूबसूरत सॉन्ग में कार्तिक और अलाया का रोमांस देखने को मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फैंस को कार्तिक की फिल्म का न्यू सॉन्ग इतना पसंद आ रहा है कि वह इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। साथ ही अलाया के साथ उनकी जोड़ी की भी सोशल मीडिया पर हर ओर चर्चा हो रही है। कार्तिक की फैन फॉलोइंग ने इस गाने को उनका प्री-बर्थ डे गिफ्ट बताया है।

क्या है फ्रेडी की कहानी?

कार्तिक आर्यन और अलाया एफ स्टारर 'फ्रेडी' 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। यह एक रोमांटिक थ्रिलर है। फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। एकता कपूर की बालाजी टेलिफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दन लाइट्स फिल्म्स के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूज किया गया है।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक ऐसा कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं, जो कुछ सनकी है। उनके स्क्रीन कैरेक्टर का नाम डॉ. फ्रेडी जिनवाला है, जो कि पेशे से डेंटिस्ट है। लोगों के लिए वह शर्मीला है, लेकिन असल में वह अकेला और अजीब व्यक्ति है, जो मिनिएचर प्लान्स के जरिये लोगों के साथ खेलना पसंद करता है। उसका सिर्फ एक ही दोस्त है और वह है उसका पालतू कछुआ 'हार्डी'।

यह भी पढ़ें: Ranveer Singh F1: रणवीर सिंह को नहीं पहचान सके फॉर्मूला 1 के रेसिंग ड्राइवर, पूछा 'हू आर यू', मिला यह जवाब

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 की धमाकेदार कमाई के बीच अजय देवगन ने दी फैंस को एक और गुड न्यूज, शेयर किया वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.