Move to Jagran APP

Drishyam 2 की धमाकेदार कमाई के बीच अजय देवगन ने दी फैंस को एक और गुड न्यूज, शेयर किया वीडियो

Ajay Devgan अजय देवगन की दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाल का रिस्पांस दे रही है। फिल्म को देखने के लिए भारी संख्या में लोग थिएटर्स में पहुंच रहे हैं। फिल्म की सक्सेस के बीच अजय देवगन ने एक और खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Mon, 21 Nov 2022 05:23 PM (IST)
Drishyam 2 की धमाकेदार कमाई के बीच अजय देवगन ने दी फैंस को एक और गुड न्यूज, शेयर किया वीडियो
File Photo of Ajay Devgan and Tabu. Photo Credit: Ajay Devgan Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार अजय देवगन इन दिनों फिल्म 'दृश्यम 2' की सक्सेस से लाइमलाइट लूट रहे हैं। तीन दिनों में फिल्म ने 60 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। जिस रफ्तार से फिल्म की कमाई आगे बढ़ रही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि यह बहुत जल्द सुपरहिट होने वाली है। दृश्यम 2 की जबरदस्त कहानी के बद अजय देवगन अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार न्यूज लेकर आ गए हैं। वह अपने फैंस के लिए एक और तोहफा लेकर आए हैं। वह एक और साउथ फिल्म के हिंदी रीमेक के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भोला' को लेकर हाजिर होने वाले हैं। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। मंगलवार 22 नवंबर को फिल्म का टीजर शेयर किया जाएगा।

फिर धमाल मचाएगी अजय देवगन और तबु की जोड़ी

'दृश्यम' और इसके सीक्वल में अजय देवगन और तबु ने साथ काम किया है। यह दोनों की एक साथ 8वीं फिल्म है। 8 फिल्मों में अपने टैलेंट का तड़का लगाने के बाद भोला में यह दोनों टैलेंटेड एक्टर फिर साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि, अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन साल 2023 की शुरुआत में यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। 'भोला' की शूटिंग अगस्त में पूरी कर ली गई थी। अब एक्टर ने फिल्म का छोटा सा वीडियो शेयर कर टीजर की अनाउंसमेंट की है। फिल्म को 3डी में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन अजय देवगन ने किया है।

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) November 21, 2022

'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर गाड़े झंडे

'दृश्यम 2' ओपनिंग डे से ही दर्शकों को अच्छा रिस्पांस दे रही है। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारी मात्रा में ऑडियंस को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब रही है। फिल्म 11 नवंबर को रिलीज की गई थी। पहले दिन फिल्म ने 15.38 करोड़ कमाए, दूसरे दिन 21.59 करोड़ की कमाई की और तीसरे दिन 27.17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 64.14 करोड़ रुपये हो गया है। एक हफ्ते में फिल्म का कुल कलेक्शन 100 करोड़ के करीब पहुंचने की संभावना है।

कुल लागत से ज्यादा की कमाई

'दृश्यम 2' 50 करोड़ के बजट से बनाई गई फिल्म है। तीन दिन में फिल्म ने कुल लागत से भी ज्यादा कमाई कर डाली है। वहीं, आने वाले दिनों में फिल्म के कलेक्शन और इजाफा होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: Rajkummar Rao: श्रीकांत बोला की बायोपिक में लीड कैरेक्टर निभाएंगे राजकुमार राव, एक्ट्रेस होगी उनकी लीडिंग लेडी

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: सुम्बुल के बचाव में आए उनके डैडी, कहा शालीन में फादर फिगर देखती हैं उनकी बेटी