Move to Jagran APP

Karishma Tanna की शादी को पूरा हुआ एक साल, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर पति को किया विश

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा आज अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति वरुण बंगेरा को विश किया और वेडिंग का वीडियो भी पोस्ट किया।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 05 Feb 2023 03:05 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 03:05 PM (IST)
Karishma Tanna की शादी को पूरा हुआ एक साल, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर पति को किया विश
Karishma Tanna, Karishma Varun Wedding Anniversary, Karishma And Varun Wedding Anniversary

नई दिल्ली, जेएनएन। Karishma Tanna Varun Bangera Wedding Anniversary: टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) और वरुण बंगेरा (Varun Bangera) आज 5 फरवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस कपल ने आज ही के दिन साल 2022 को शादी रचाई थी। वहीं अब करिश्मा तन्ना ने इस खास मौके पर पति वरुण बंगेरा को सोशल मीडिया पर विश किया और वेडिंग का वीडियो भी पोस्ट किया।

loksabha election banner

करिश्मा तन्ना ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे उनकी शादी के खूबसूरत पलों को दिखाया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- एक साल नीचे, हमेशा के लिए जाने के लिए हमें पहली शादी की सालगिरह मुबारक हो...जीवन इतना सुंदर कभी नहीं रहा जितना कि यह पिछला साल आपके साथ मेरी तरफ से रहा है। मैं आपको प्यार करती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Karishma Tanna Bangera (@karishmaktanna)

करिश्मा और वरुण की लव स्टोरी

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की लव स्टोरी की बात करें तो इस कपल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदली और फिर प्यार में। कुछ महीनों तक साथ रहने के बाद करिश्मा ने नवंबर 2021 में वरुण बांगेरा से सगाई की थी, जिसके बाद से ही दोनों का रिश्ता सुर्खियों में था। शादी से पहले कश्मीरा ने वरुण बंगेरा के साथ अपनी डेटिंग की खबरों की सीक्रेट रखा था।

बिजनेसमैन हैं वरुण बंगेरा

करिश्मा जहां फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया से ताल्लुक रखती हैं, तो वहीं वरुण बंगेरा इस इंडस्ट्री से काफी दूर हैं। वरुण बंगेरा मुंबई के रहने वाले हैं और वह एक बिजनेसमैन हैं। वरुण VB क्रॉप नाम की कंपनी के डायेक्टर हैं। इस पद को वह साल 2010 से संभाल रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Sidharth Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए शाहिद-मीरा और करण जौहर ने जैसलमेर के लिए भरी उड़ान

यह भी पढ़ें- Shivaleeka-Abhishek: कियारा आडवाणी के बाद एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय करेंगी शादी, इस दिन लेंगी सात फेरे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.