Move to Jagran APP

Sidharth Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए शाहिद-मीरा और करण जौहर ने जैसलमेर के लिए भरी उड़ान

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ये कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में शादी कर रहा है। अब धीरे-धीरे बॉलीवुड सेलेब्श भी शादी के लिए जैसलमेर रवाना हो रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 05 Feb 2023 12:50 PM (IST)Updated: Sun, 05 Feb 2023 12:50 PM (IST)
Sidharth Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी के लिए शाहिद-मीरा और करण जौहर ने जैसलमेर के लिए भरी उड़ान
Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Kiara Sidharth Wedding, Kiara Sidharth Wedding, Kiara Sidharth Wedding, Shahid Kpoor, Mira Rajput, Karan Johar

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद ये कपल कल यानी 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में शादी करने जा रहा है। शनिवार को ये कपल अपनी फैमिली के साथ जैसलमेर पहुंचा था।

loksabha election banner

जैसलमेर रवाना हुए करण जौहर, शाहिद और मीरा

वहीं अब फ़िल्मी सितारें इस शादी में शामिल होने के लिए जैसलमेर के लिए रवाना हो रहे हैं। सिद्धार्थ ​​और कियारा की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत रविवार यानी 5 फरवरी से होने जा रही हैं। ऐसे में शाहिद कपूर वाइफ मीरा राजपूत के साथ जैसलमेर के लिए रवाना हो चुके हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण जौहर ने भी भरी जैसलमेर के लिए उड़ान

शाहिद-मीरा ही नहीं बल्कि जाने-माने डायरेक्टर करण जौहर भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में शिरकत करने। करण जौहर जैसलमेर के लिए उड़ान भर चुके हैं। करण जौहर को रविवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

4 फरवरी को कियारा और सिड समेत उनकी फैमिली वेडिंग वेन्यू जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों की पूरी टीम भी नजर आई थी। 

आज से शुरू होंगे शादी के फंक्शन

5 फरवरी से को इस कपल की मेहंदी और संगीत के फंक्शन होने जा रहे हैं। ये कपल पंजाबी रीति-रिवाज से शादी करने वाला है। इस दौरान करीब 100-150 लोगों को इनवाइट किया है। ॉ

मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनेगी कियारा

कियारा ने अपने खास दिन के लिए मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनने वाली है। खबरों की माने तो मनीष ने सिड और कियारा की शादी के लिए करीब 150 आउटफिट तैयार किए हैं। दूल्हा और दुल्हन दोनों ही सभी फंक्शन में मनीष मल्होत्रा के क्रिएशन्स पहनेंगे। 150 ड्रेसज में दूल्हा-दुल्हन के परिवार वालों भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Shivaleeka-Abhishek: कियारा आडवाणी के बाद एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय करेंगी शादी, इस दिन लेंगी सात फेरे

यह भी पढ़ें- Pathaan: बैन के बावजूद पाकिस्तान में दिखाई जा रही है पठान, इतनी महंगी बिक रही है शाह रुख खान के फिल्म की टिकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.