Move to Jagran APP

करीना कपूर ने ब्लैक ड्रेस पहन सोशल मीडिया पर मचाई हलचल, बेबो का स्टनिंग लुक देख फैंस ने गाया ये गाना

करीना कपूर का यह लुक यूनाइटेड नेशंस यंग चेंजमेकर्स कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने के दौरान का है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। अपने ग्लैमरस लुक से करीना एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ाने में कायमाब हो रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 09 Apr 2022 09:28 PM (IST)Updated: Sun, 10 Apr 2022 07:04 AM (IST)
Kareena Kapoor latest photo, instagram image post

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड डीवा और फैशनेबल एक्ट्रेस करीना कपूर खान अक्सर अपने लुक्स से फैंस को चौंकाती रहती हैं। एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं अपने लुक्स के साथ सबको इंप्रेस करती हैं। बेबो ने आज सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। जिनमें वह कंप्लीट ब्लैक लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने ग्लैमरस लुक से एक बार फिर इंटरनेट का पारा बढ़ाने में कायमाब हो रही हैं।

loksabha election banner

करीना कपूर का यह लुक यूनाइटेड नेशंस यंग चेंजमेकर्स कॉन्क्लेव में हिस्सा लेने के दौरान का है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। करीना की एक तस्वीर उनके बैकसाइड से ली गई जबकि दूसरी तस्वीर में वह कैमरे की ओर देख रही हैं। कॉन्क्लेव के लिए करीना ने ब्लैक कलर का जंपसूट पहना है। जो बैक साइड से क्रिस क्रॉस डिजाइन का है।

एक्ट्रेस ने इसे चंकी गोल्डन हुप्स और एक सिंपल गोल्डन रिस्ट वॉच के साथ एक्सेसराइज किया है। मेकअप की बात करें तो करीना ने लिपस्टिक के न्यूट्रल शेड के साथ स्मोकी-आई मेकअप अप्लाइ किया है और अपने बालों को खुला छोड़ा रखा है। करीना का यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। एक फैन ने कमेंट किया, "बेबो आप बहुत सुंदर लग रही हैं।" जबकि एक फैन ने उनके गाने "बेबो मैं बेबो, दिल मेरा ले लो"  की लाइन लिख एक्ट्रेस की तारीफ की।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

इसके अलावा बॉलीवुड के भी कई सेलेब्स ने उनके स्टाइल की तारीफ की है। सोनम कपूर ने करीना की प्रशंसा करते हुए लिखा, "कमाल की दिख रही हो बेबो।" फिल्ममेकर जोया अख्तर ने लिखा, "प्यारी लग रही हो।" करीना की दोस्त और निर्माता एकता कपूर भी इस बात से हैरान थीं कि अभिनेत्री कितनी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लिखा, "तुम इतनी अच्छी और पतली कैसे लग रही हो,कमाल है।" करीना की ननद सबा पटौदी ने भी कमेंट किया और लिखा, ‘स्टनिंग।'

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म से ओटीटी डेब्यू करेंगी। यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में भी नजर आएंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.