Move to Jagran APP

Kareena Kapoor: 'जेह सिर्फ 3 साल का है...', करीना कपूर को आज भी है इस बात का गिल्ट, गिनवाईं मदरहुड की मजबूरियां

Kareena Kapoor Khan अक्सर अपने काम और निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बहुत ही अच्छे से बैलेंस रखती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम में इस बात का जिक्र किया है कि उन्हें इस बैलेंस को बनाए रखने के लिए कई बार काम और घर में सैक्रिफाइस भी करने पड़ते हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 25 Feb 2024 05:01 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2024 05:01 PM (IST)
करीना कपूर को है इस बात का गिल्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करीना कपूर खान जल्द तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म 'क्रू' में दिखाई देने वाली हैं। करीना उन स्टार्स में से एक हैं, जो अपने काम और पर्सनल लाइफ में बराबर बैलेंस रखती हैं। हालांकि, हाल ही में उन्होंने यह स्वीकार किया कि इस बैलेंस के लिए उन्हें कई बार काम और घर में सैक्रिफाइस भी करने पड़ते हैं।

एक कार्यक्रम में करीना ने 'मॉम गिल्ट' के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए शेयर किया कि उन्हें अपने छोटे बेटे जेह के पहले कॉन्सर्ट को मिस करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: 'खुशी एक ऐसी चीज है जो मेरे पास...' Kareena Kapoor Khan ने अपने मेंटल हेल्थ पर खुलकर की बात

गिल्ट में हैं करीना कपूर

करीना कपूर खान ने हाल ही में एबीपी के एक कार्यक्रम में मदरहुड और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करने के साथ-साथ पति और अभिनेता सैफ अली खान के साथ उनके रिश्तों पर भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें मां होने के नाते कई तरह के गिल्ट हैं।

जैसे एक्ट्रेस जहांगीर यानी उनका छोटा बेटा 'जेह' के पहले कॉन्सर्ट का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। हालांकि, उन्होंने यह भी शेयर किया कि वह फिर खुद को समझाती हैं कि अगले साल जब वो परफॉर्म करेगा तो वह वहां होंगी।

इसके आगे एक्ट्रेस ने कहा, 'जेह सिर्फ 3 साल का है और ऐसे में यही मेरा गिल्ट है। मुझे वहां होना चाहिए था यह देखने के लिए कि वह क्या करता है। मुझे नहीं पता कि उसे यह सब बातें याद रहेगी या नहीं। आपको खुद से बातें करनी पड़ती हैं और समझाना पड़ता है कि ठीक है, कोई बात नहीं...  यह सब होता है।

करीना का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस जल्द क्रू में नजर आएगी। इस फिल्म का टीजर बीते दिन शनिवार को ही रिलीज किया गया है। यह कॉमेडी मूवी है, जिसमें करीना के अलावा तब्बू, कृति, कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे। फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Crew Teaser: 'कुर्सी की पेटी बांध लीजिए', टेक ऑफ करने के लिए तैयार है करीना, तब्बू, कृति की तिगड़ी, टीजर हुआ रिलीज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.