Move to Jagran APP

Pathaan की सफलता पर फिर बोले करण जौहर, कहा- ज्यादा प्रमोशन, ट्रोलिंग, बायकॉट की धमकी मायने नहीं रखती अगर...

Karan Johar On Pathaan करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म पठान की एक बार फिर सराहना की है। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म अगर अच्छी हो तो बायकॉट और ट्रोलिंग मायने नहीं रखती। उन्होंने गाने की भी सराहना की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 28 Jan 2023 09:00 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 09:00 PM (IST)
Karan Johar On Pathaan: करण जौहर फिल्म निर्देशक है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Johar On Pathaan: करण जौहर ने शाह रुख खान की फिल्म पठान की सफलता के बाद एक नोट लिखा है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि ना ही बायकॉट की धमकी और ना ही ट्रोलिंग मायने रखती है अगर फिल्म अच्छी है तो। करण जौहर ने शनिवार को एक और नोट लिखा है। उन्होंने शाह रुख खान की फिल्म को मिल रही सफलता पर प्रतिक्रिया दी है। 

करण जौहर ने पठान पर काम करने वालों की सराहना की है

करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शनिवार को पठान पर काम करने वालों की सराहना की है। उन्होंने विशाल-शेखर को गानों को जबरदस्त बताया। वे लिखते है, 'फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पांस दिखा रहा है कि बायकॉट की धमकी, ट्रोलिंग का डर मायने नहीं रखता अगर फिल्म अच्छी है तो। एक अच्छी फिल्म से ज्यादा कुछ मायने नहीं रखता। पठान की ब्लॉकबस्टर सफलता बता रही है कि ज्यादा प्रमोशन, ट्रोलिंग का डर, वर्कआउट की धमकी यह सब बहाने हैं और यह साबित होता है पठान की सफलता से। इस जैसी फिल्म इन सब को खत्म कर देती है। हमें एक अच्छा ट्रेलर चाहिए होता है।'

यह भी पढ़ें: Mahesh Babu के सौतेले भाई ने तीसरी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप, कर रहे हैं चौथी शादी

करण जौहर ने विशाल शेखर की भी प्रशंसा की है

करण जौहर आगे लिखते है, 'मैं सभी के लिए खुश हूं। मैं उस मैजिक नंबर की प्रतीक्षा कर रहा हूं। मैं विशाल ददलानी और शेखर रावजियानी को भी बधाई देता हूं।' पठान का 3 दिन का बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन 313 करोड़ रुपये की है। शाह रुख खान की फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था। करण जौहर फिल्म निर्देशक है।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी David Warner पर चढ़ा पठान का बुखार, मजेदार रील शेयर कर पूछा फैंस से सवाल

फिल्म पठान में शाह रुख खान की अहम भूमिका है

फिल्म पठान में शाह रुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की अहम भूमिका है। इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित थे। वहीं, फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर ही किया गया था। फिल्म पठान को कई भाषाओं में रिलीज किया गया था। वहीं, फिल्म का प्रमोशन विदेशों में अधिक किया गया था। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.