Move to Jagran APP

Mahesh Babu के सौतेले भाई ने तीसरी पत्नी पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप, कर रहे हैं चौथी शादी

Mahesh Babu Brother Naresh नरेश बाबू की इसके पहले तीन बार शादियां हुई हैं और तीनों ही बार उनकी शादियों में अड़चने आई है। हालांकि तीसरी पत्नी से अभी तक उनका तलाक नहीं हुआ है और वह चौथी के चक्कर में पड़ गए हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 28 Jan 2023 07:50 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 07:50 PM (IST)
Mahesh Babu Brother Naresh: नरेश बाबू फिल्म अभिनेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mahesh Babu Brother Naresh: महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश ने अपनी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। नरेश ने हाल ही में अभिनेत्री पवित्र लोकेश के साथ शादी करने की घोषणा की है। यह उनकी चौथी शादी होगी। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उनकी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति लगातार उन्हें धमकी दे रही है। 

नरेश बाबू ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं

नरेश बाबू ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्होंने कोर्ट से सुरक्षा मांगी है। नरेश ने मीडिया से बातचीत में कहा, 'राम्या रघुपति ने मुझे कई बार जान से मारने का प्रयास किया है और वह मुझसे ₹10 करोड़ मांग रही है। उन्होंने यह भी कहा कि 2022 में कुछ सुपारी किलर गैंग ने उनकी रेकी भी की थी। वे कहते है, 'मैंने कोर्ट से अपील की है कि वह मुझे सुरक्षा दें क्योंकि मेरी जान को खतरा है। मेरा फोन टैप हो रहा है। मैंने साइबर कंप्लेंट भी की है।'

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी David Warner पर चढ़ा पठान का बुखार, मजेदार रील शेयर कर पूछा फैंस से सवाल

राम्या रघुपति ने कहा है कि शादी के दौरान नरेश बाबू के कई अफेयर थे

वहीं, राम्या रघुपति का कहना है कि शादी के दौरान नरेश बाबू के कई अफेयर थे और जब भी उनसे इस बारे में पूछती थी, वह उनके पैर छूकर माफी मांगते थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सासू मां को भी इस बारे में पता था और उन्होंने कई बार नरेश को चेतावनी भी दी थी कि वह उन्हें प्रॉपर्टी से बेदखल कर देगी। नरेश बाबू ने हाल ही में अभिनेत्री पवित्र लोकेश के साथ शादी करने की घोषणा की है। राम्या ने यह भी कहा कि वह यह शादी कभी होने नहीं देंगी क्योंकि वह तलाक नहीं लेना चाहती।

यह भी पढ़ें: Ramayana में रावण की भूमिका निभाते नजर आ सकते हैं KGF 2 के अभिनेता यश, चल रही हैं बातचीत

नरेश बाबू और पवित्र लोकेश ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया था

इसके पहले नरेश और पवित्र लोकेश ने एक रोमांटिक वीडियो के माध्यम से अपनी शादी की घोषणा की थी। उन्होंने नए वर्ष के स्वागत पर एक-दूसरे को किस किया था और शादी करने की बात कही थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.