Move to Jagran APP

Karan Johar ने फिल्म इंडस्ट्री में काला धन होने से किया इनकार, कहा- अवैध सोर्स से...

Karan Johar On Black Money In Film Industry करण जौहर जल्द मास्टर्स यूनियन पॉडकास्ट के आगामी एपिसोड में नजर आएंगे। इसमें वह इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोलने वाले हैं। उनकी जल्द फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी रिलीज होनेवाली है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 05 Jan 2023 05:31 PM (IST)Updated: Thu, 05 Jan 2023 05:31 PM (IST)
Karan Johar ने फिल्म इंडस्ट्री में काला धन होने से किया इनकार, कहा- अवैध सोर्स से...
Karan Johar On Black Money In Film Industry: करण जौहर फिल्म निर्देशक है

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Johar On Black Money In Film Industry: फिल्म निर्देशक करण जौहर ने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने फिल्म से जुड़े बिजनेस को लेकर चर्चा की है। उन्होंने महंगे कलाकारों को लेकर कमेंट किया है। वहीं उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काला धन होने से भी इनकार किया है।

loksabha election banner

करण जौहर ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई काला धन नहीं है

करण जौहर ने यह भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कोई काला धन नहीं है और ना ही कोई पैसा अवैध स्रोत से आया है। हालिया जारी किए गए प्रोमो में वे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में गंवा बैठे पैसों के बारे में भी बात करते हैं। इस फिल्म से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का डेब्यू हुआ था। उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों की भी सराहना की है।

यह भी पढ़ें: Shark Tank India S2 के जजों को अशनीर ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो, दी ये सफाई

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ज्यादा आकर्षक है'

करण जौहर कहते है, 'मेरी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन 2 लोगों से शुरू हुई थी और यह एक स्टार्टअप की तरह ही थी। यश चोपड़ा हमेशा कहा करते थे कि फिल्में फेल नहीं होती, फिल्मों का बजट फेल होता है। जैसा मैंने आपको बताया, स्टूडेंट ऑफ द ईयर के समय ऐसा ही हुआ था। मैंने मेरे पैसे गंवा दिये थे। मुझे हर रात को एक गोली खाकर सोना पड़ता था। मैं बहुत इमोशनल था। मेरा दिल हिंदी सिनेमा में बसता है लेकिन अगर आप मुझे पूछो तो बतौर व्यापारी मुझे लगता है तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ज्यादा आकर्षक है।'

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Project K Look: दीपिका पादुकोण का 'प्रोजेक्ट के' से जुड़ा फर्स्ट लुक जारी, पोस्टर में योद्धा..

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने कहा है, 'दुर्भाग्य से मूवीज हीरो ज्यादा पैसा कमाते हैं'

जब करण जौहर से पूछा गया कि फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पैसा कौन कमाता है, तब उन्होंने कहा, 'दुर्भाग्य से मूवीज हीरो ज्यादा पैसा कमाते हैं। यह कहने के लिए मेरी हत्या की जा सकती है लेकिन अगर आप ₹20 करोड़ लेते हैं और 5 करोड़ रुपये की भी पहले दिन ओपनिंग नहीं दिला पाते हैं, तो यह कैसे जायज है।' यह पहली बार नहीं है, जब करण जौहर ने कलाकारों के ज्यादा पैसे मांगने पर फटकार लगाई है। 2018 में भी उन्होंने एक इंटरव्यू में ऐसा ही कहा था। करण जौहर की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी होगी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन है।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.