Move to Jagran APP

Shark Tank India S2 के जजों को अशनीर ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो, दी ये सफाई

Shark Tank India S2 अशनीर ग्रोवर ने रणवीर इलाहबादिया के पॉडकास्ट में इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने अपने अर्ली लाइफ एजुकेशन लव लाइफ के बारे में बात की है। इस पॉडकास्ट का नाम दोगलापन एक्सपोज रखा गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Thu, 05 Jan 2023 04:49 PM (IST)Updated: Thu, 05 Jan 2023 04:49 PM (IST)
Shark Tank India S2: अशनीर ग्रोवर ने रणवीर इलाहाबादिया से बात करते हुए कई खुलासे किये है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Shark Tank India S2: शार्क टैंक इंडिया सीजन वन में नजर आए अशनीर ग्रोवर ने अब एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने बताया है कि शो से जुड़े जजों को उन्होंने सोशल मीडिया पर क्यों अनफॉलो कर दिया है। अशनीर ग्रोवर अब शो का हिस्सा नहीं है। उनकी जगह अमित जैन को ले लिया गया है। वे शार्क टैंक इंडिया सीजन वन में बतौर जज नजर आए थे। 

अशनीर ग्रोवर अपने स्ट्रांग ओपिनियन के लिए जाने जाते थे

भारत पे के के को-फाउंडर अशनीर ग्रोवर अपने स्ट्रांग ओपिनियन के लिए जाने जाते थे। इसके चलते उन्होंने काफी ख्याति भी प्राप्त की। हालांकि वह दूसरे सीजन का हिस्सा नहीं है। उनकी फेमस लाइन थी, 'यह सब दोगलापन है।' इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दूसरे सीजन में अशनीर ग्रोवर की काफी कमी खल रही है लेकिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone Project K Look: दीपिका पादुकोण का 'प्रोजेक्ट के' से जुड़ा फर्स्ट लुक जारी, पोस्टर में योद्धा..

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

अशनीर ग्रोवर ने पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया है

अशनीर ग्रोवर ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह शार्क टैंक इंडिया का दूसरा सीजन नहीं देखेंगे। उन्होंने इसके पीछे कारण देते कहा है, 'मुझे लगता है कि सेपरेशन एकदम क्लियर होना चाहिए। जब मैं शार्क टैंक इंडिया सीजन टू में नहीं हूं। तो मैंने सभी जजों को भी सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। अब ये उनका खेल है। मैं उसे जानने के लिए क्यों उत्सुक रहूं। मुझे नहीं जानना की शूट पर क्या हो रहा है। यह मेरे जीवन का हिस्सा नहीं है। मुझे अपने जीवन में कुछ नया करना है।'

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor को रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ किया गया स्पॉट, कैमरा देख शर्म से हुईं लाल 

View this post on Instagram

A post shared by Red FM (@redfmindia)

शार्क टैंक इंडिया में क्या हो रहा है मैं तो गूगल भी नहीं करता- अशनीर ग्रोवर

अशनीर ने आगे कहा है, मेरी पत्नी कई बार शो देखती है और वह यह जानने की कोशिश भी करती है कि शार्क टैंक इंडिया में क्या हो रहा है पर मैं तो गूगल भी नहीं करता क्योंकि मुझे नहीं जानना होता।' अशनीर ग्रोवर ने शो से जुड़े होने पर कहा, 'मुझे खुशी है कि मैं 10000 करोड़ के फ्रेंचाइजी से जुड़ा रहा हूं। मैं इसे बिजनेस की तरह का देखता हूं।' उन्होंने ट्रोलिंग पर भी बात की है। उन्होंने कहा कि पहले दे बहुत हर्ट होते थे और उन्हें बहुत बुरा लगता था क्योंकि उन्होंने कभी ट्रोलिंग नहीं झेली थी लेकिन अब से उसके बारे में बात भी नहीं करना चाहते है। अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं, उल्टा वह हंसते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ashneer Grover (@ashneer.grover)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.