Move to Jagran APP

Karan Deol Wedding: बेटे की शादी में वाइफ पूजा संग ट्विनिंग करते नजर आए सनी देओल, वायरल हुईं तस्वीरें

Karan Deol Wedding करण देओल आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग सात फेरे ले लिए है। सनी पाजी ने हर फंक्शन को काफी एन्जॉय किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 18 Jun 2023 02:35 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jun 2023 02:35 PM (IST)
Karan Deol Wedding Sunny Deol was seen twinning with wife Pooja Deol in son wedding

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। एक्टर ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य संग 18 जून की सुबह मुंबई में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो काफी वायरल हो रही है। 12 जून से करण और द्रिशा के वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हुई थी। बेटे के हर फंक्शन में सनी पाजी ने काफी एन्जॉय किया है। मीडिया में भी आकर उन्होंने फोटोज क्लिक करवाई।

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्टर की वाइफ को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे थे। यूजर्स का कहना था है कि बेटे करण की शादी फंक्शन में उनकी मां यानी पूजा देओल कहीं नजर नहीं आई। हालांकि अब यह इंतजार खत्म हो गया है। करण की शादी के मौके पर उनकी मां पूजा की भी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

ट्विनिंग करते नजर आए सनी और पूजा

करण देओल की शादी के इस खास मौके पर पापा सनी देओल और मम्मी पूजा देओल ट्विनिंग करते नजर आए। बेटे की शादी में पूजा ग्रीन कलर के हेवी लहंगे में नजर आई। पूजा के लहंगे की बात करे तो यह काफी स्टाइलिश है।

इस लुक को पूरा करते हुए उन्होंने कानों में झुमके हाथों में चूड़ियां पहनी है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने हाथों पर मेहंदी भी लगाई हुई है, जिसका रंग काफी गहरा नजर आ रहा है।  तो वहीं, इस मौके पर सनी पाजी भी बेटे की शादी में व्हाइट और ग्रीन कलर की शेरवानी पहनी, जिसमे वह काफी हैंडसम हंग लग रहे है।

लाइमलाइट से कोसो दूर रहती है पूजा

इससे पहले पूजा देओल की संगीत और रोका सेरेमनी ये यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आई थी। इस दौरान एक फोटो में पूजा संग कई औरते नजर आ रही है। तो वहीं दूसरी फोटो में देओर और आचार्य एक साथ नजर आ रही है। बेटे की रोका सेरेमनी की खुशी चेहरे से साफ झलक रही है। करण देओल अपने मां के काफी क्लोज हैं और उन्हें बहुत प्यार करते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.