Move to Jagran APP

Chandramukhi 2 Hindi Trailer Out: रिलीज हुआ 'चंद्रमुखी 2' का हिंदी ट्रेलर, कंगना रनोट की दिखी झलक

Chandramukhi 2 Hindi Trailer Out बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की फिल्म चंद्रमुखी 2 पिछले लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई एक्ट्रेस की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। यह फिल्म तमिल हिंदी तेलुगू मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। ऐसे में अब इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sat, 23 Sep 2023 08:53 PM (IST)Updated: Sat, 23 Sep 2023 08:53 PM (IST)
Chandramukhi 2 Hindi Trailer Out (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Chandramukhi 2 Hindi Trailer Out: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट हर बार अपनी एक्टिंग से लोगों को हिला कर रख देती हैं। उनके हर लुक को देख कर फैंस हैरान रह जाते हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस 'चंद्रमुखी 2' के जरिए तहलका मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं। उनके जो फैंस इस फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं, उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, अब इस फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है।

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में

'चंद्रमुखी 2' के हिंदी ट्रेलर में सबसे पहले एक शख्स चंद्रमुखी के 17 साल पहले की कहानी एक परिवार को बताते हुए दिखाई देता है। इस ट्रेलर में कंगना रनोट की सिर्फ एक झलक दिखाई गई है। इसके बाद एक्शन के साथ राघव लॉरेंस की एंट्री होती है, जो इस परिवार को चंद्रमुखी से बचाएगा। इस ट्रेलर में कंगना राजा वेट्टैयन के दरबार में एक नर्तकी की भूमिका में दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Chandramukhi 2 Vs Fukrey 3: कंगना-राघव की मूवी को मिला U/A सर्टिफिकेट, हिंदी में फुकरे 3 को देगी टक्कर

बता दें कि 'चंद्रमुखी 2' में अपने किरदार के लिए कंगना रनोट ने काफी मेहनत की है। इसके लिए एक्ट्रेस ने भारतीय क्लासिकल डांस में भी खुद को तैयार किया है। ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस फिल्म का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

ट्रेलर पर फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

जैसे ही 'चंद्रमुखी 2' का हिंदी ट्रेलर लॉन्च हुआ, वैसे ही फैंस की भी इस पर प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'जिस हॉरर फिल्म में राघव हो, वो फिल्म बेस्ट ही जाती है। प्लस कंगना का बेहतरीन कॉम्बिनेशन निश्चित तौर पर हिट होने वाली है'। एक अन्य ने लिखा 'वाह क्या अमेजिंग ट्रेलर है, इंतजार नहीं हो रहा'।

कब रिलीज होगी कंगना रनोट की फिल्म

कंगना रनोट की हॉरर फिल्म 'चंद्रमुखी 2' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में कंगना का अलग अवतार देखने के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है। इसके साथ ही आपको दें कि कंगना रनोट की फिल्म 28 सितंबर को 'फुकरे 3' से टकराने वाली है। अब लोग किस पर अपना प्यार लुटाते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: Chandramukhi 2: संगीतकार एमएम कीरावानी ने की कंगना रनोट की तारीफ, बोले- एक्टिंग देखते रह जाओगे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.