Move to Jagran APP

Kangana Ranaut New House Inside Photos : सपनों के महल से कम नहीं हिमाचल की वादियों में कंगना रनोट का नया घर, इन खास पत्थरों से बनाई गई हैं दीवारें

धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हिमाचल प्रदेश एक नया आलीशान घर खरीद लिया है। कंगना ने अपने इस नए घर के अंदर की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में उनके ड्रीम हाउस की झलक देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गईं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 09 Jun 2022 10:29 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jun 2022 02:49 PM (IST)
Photo Credit : Kangana Ranaut Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut New House Inside Photos : बॉलीवुड 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनोट हमेशा ही खबरों में छाई रहती हैं। कंगना इंडस्ट्री की उन स्टार्स में शुमार हैं जो न सिर्फ पर्दे पर बल्कि रियल लाइफ में भी काफी हिट हैं। असल जिंदगी में कंगना एक लग्जूरियस लाइफ जीती हैं। कंगना के फैंस न​ सिर्फ उन्हें फिल्मों के जरिए बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए क्रेजी रहते हैं। फिर चाहे वो उनकी लाइफ स्टाइल हो या फिर ​उनका आलिशान बंगला के अंदर की एक झलक। अगर आप भी कंगना के फैन हैं और उनके घर की एक झलक देखने की ख्वाहिश रखते हैं तो बता दें कि कंगना के नए घर की तस्वीरें पहली बार सामने आई हैं। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बेहद लग्जूरियस हैं कंगना का नया घर

'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हिमाचल प्रदेश एक नया आलीशान घर खरीद लिया है। कंगना ने अपने इस नए घर के अंदर की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। इन तस्वीरों में उनके ड्रीम हाउस की झलक देखकर फैंस की आंखें खुली की खुली रह गईं। कंगना का नया घर अंदर से किसी महल से कम नहीं है। उनके घर में एक नहीं बल्कि कई मास्टर बेडरूम्स हैं। वहीं दीवारों से लेकर सीलिंग तक का इंटीरियर बेहद ही आलिशान हैं। वहीं घर का एक—एक कोने लेकर फर्नीचर तक हर चीज रॉयल है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि कगंना ने अपने तीनों बेडरूम्स की झलक दिखाइ है। उनका हर बेडरूम का इंटीरियर काफी अलग और रॉयल है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

झूमर से लेकर सोफे तक एंटीक है हर चीज

पहाड़ों की रहने वाली कंगना का नया और आलिशान घर भी इन्हीं खूबसूरत वादियों के बीच है। अंदर से लेकर बाहद तक उनका ये घर जो देखे बस उसे देखता ही रह जाए।उनके घर का लिविंग रूम भी काफी शानदार है। वहीं ब्राउन कलर के सोफा सेट, झूमर और एंटीक के शो पीस जैसी चीजें उनके लिविंग रूम में चार चांद लगा रहा है। एक्ट्रेस के घर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.