Move to Jagran APP

Kangana Ranaut: ट्रेडिशनल हेडपीस को 'ताज' कहे जाने पर भड़कीं कंगना रनोट, सोशल मीडिया पर लगाई जमकर क्लास

Kangana Ranaut Latest Tweet फिल्मी दुनिया में अपना दमखम दिखा रहीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनोट हर मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस के हेडपीस को ताज कह दिया गया तो वह बुरी तरह भड़क गई।

By Jagran NewsEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 05 Jun 2023 03:47 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jun 2023 03:47 PM (IST)
Kangana Ranaut bashes out on those who called traditional Jewellery a crown- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Ranaut Latest Tweet: कंगना रनोट भारतीय परंपरा से बहुत जुड़ी हुई हैं, खासकर हिमाचल प्रदेश की परंपराओं से, क्योंकि वह खुद भी पहाड़ी हैं। कंगना को ट्रेडिशनल अवतार में सजना-संवरना बहुत पसंद है और वह गर्व के साथ पारंपरिक कपड़े पहनती हैं।

loksabha election banner

कंगना रनोट का क्यों फूटा गुस्सा?

हाल ही में, 'क्वीन' फेम कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें एक्ट्रेस ऊपर से लेकर नीचे तक भारतीय लिबास और ज्वेलरी में सजी-धजी थीं। कंगना ने कलरफुल लहंगे के साथ एक हेडपीस पहना था, जिसे लोगों ने 'ताज' समझ लिया। इस बात से कंगना काफी खफा हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल इंडियन हेडपीस को 'ताज' कहने वालों को लताड़ लगाई।

कंगना रनोट ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा-

"ये ताज नहीं है, ये पारंपरिक भारतीय ज्वेलरी है। पंजाब और हिमाचल में बहुत पॉपुलर है। पंजाब में इसे 'सग्गी फूल' कहा जाता है और हिमाचल में इसे 'चक' कहा जाता है। यहां तक कि भारतीयों को अपनी विरासत के बारे में नहीं पता है।"

कंगना रनोट ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें पंजाबी महिलाएं सग्गी फूल पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा- "पंजाब में ट्रेडिशनल सग्गी फूल।"

Photo-Instagram/Kangana Ranaut

कंगना रनोट ने अपनी बात को साबित करने के लिए एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें हिमाचली महिलाओं ने 'चक' हेडपीस पहना था। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "हिमाचल में विभिन्न हेडगेयर।"

Photo-Instagram/Kangana Ranaut

कंगना रनोट का ट्रेडिशनल लुक

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में एक्ट्रेस को हैवी लहंगा-चोली पहने देखा जा सकता है। इसे एक्ट्रेस ने एक दुपट्टे से स्टाइल किया था। कंगना ने अपने ओवरऑल लुक में सबसे ज्यादा जिस चीज को फ्लॉन्ट किया था, वह उनका ट्रेडिशनल हेडपीस था।

Photo-Instagram/Kangana Ranaut

एक्ट्रेस ने सभी ज्वेलरी को किनारे कर सिर्फ हेडपीस से अपने लुक को पूरा किया था। उनका मेकअप भी बहुत सटल था। एक्ट्रेस ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा- "आप अपने सपनों को नहीं चुनते हैं। वे आपको चुनते हैं। भरोसा करो और लीप लो।"

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखाई देंगी। ये फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.