Move to Jagran APP

STR 48 First Poster: कमल हासन ने दिखाया 'एसटीआर 48' का धांसू पोस्टर, संबू के साथ जमेगी Keerthy Suresh की जोड़ी!

STR 48 First Look कमल हासन ने आगामी फिल्म एसटीआर 48 का पहला लुक जारी किया है। कमल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए सिलाम्बरासन को जन्मदिन की बधाई दी है। फिल्म के पहले पोस्टर में सिलाम्बरासन का लुक बहुत ही इंटेंस है। फिल्म में सिलाम्बरासन के साथ खूबसूरत अदाकारा कीर्ति सुरेश भी लीड रोल निभाएंगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Sat, 03 Feb 2024 10:43 AM (IST)
STR 48 First Poster: कमल हासन ने दिखाया 'एसटीआर 48' का धांसू पोस्टर, संबू के साथ जमेगी Keerthy Suresh की जोड़ी!
एसटीआर 48 से आउट हुआ सिलाम्बरासन का पहला लुक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। STR 48 First Poster: साल 2024 में साउथ से लेकर हिंदी फिल्मों की सिनेमा में बाढ़ आने वाली है, खासकर एक्शन फिल्मों की। कल्कि 2898 एडी, सिंघम 3, देवरा, बड़े मियां छोटे मियां, योद्धा, पुष्पा 2, कंगुवा और कंतारा 2 समेत कई मच अवेटेड फिल्मों का बड़े पर्दे पर एक्शन का धमाका होगा। अब इस लिस्ट में एक और एक्शन थ्रिलर शामिल हो गई है। 

यह फिल्म है कमल हासन का अपकमिंग प्रोजेक्ट एसटीआर 48 (STR 48)। यह फिल्म सिलाम्बरासन की 48वीं फीचर फिल्म है और इसी वजह से मूवी का टाइटल भी एसटीआर 48 रखा गया है। 3 फरवरी 2024 को सिलाम्बरासन अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर कमल हासन ने एसटीआर 48 से एक्टर का पहला लुक जारी किया है।

एसटीआर 48 का पहला पोस्टर रिलीज

कमल हासन ने सिलाम्बरासन के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले यानी शुक्रवार को एसटीआर 48 का पहला पोस्टर जारी किया है, जिसमें अभिनेता का एकदम इंटेंस लुक दिखाई दे रहा है। फिल्म में सिलाम्बरासन डबल रोल में नजर आएंगे। पोस्टर में वह बहुत खतरनाक अवतार में दिख रहे हैं। पोस्टर में उनका इंटेंस अवतार देख यह कहना गलत नहीं होगा कि साल की धांसू पीरियड एक्शन ड्रामा होने वाली है। 

View this post on Instagram

A post shared by Raaj Kamal Films International (@rkfioffl)

यह भी पढ़ें- Kamal Haasan पर निकला साउथ की इस सिंगर का गुस्सा, Me Too मामले से जुड़े हैं तार

कमल हासन ने सिलाम्बरासन को किया बर्थडे विश

फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए कमल हासन ने कैप्शन में लिखा, "वीरता का परिचय दें और #STR48 की इस उल्लेखनीय यात्रा के साक्षी बनें। सिलाम्बरासन को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" इस पोस्ट के साथ कमल हासन ने हैशटैग 'ब्लड एंड बैटल' भी लिखा है, जिससे साफ है कि फिल्म में फुल ऑन एक्शन होगा। 

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण कमल हासन के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। इसका निर्देशन देशसिंह पेरियासामी ने किया है। फिल्म में सिलाम्बरासन के साथ साउथ की मशहूर अदाकारा कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) के लीड रोल निभाने की चर्चा है। हालांकि, अभी तक इस पर मुहर नहीं लगी है। 

यह भी पढें- Kamal Haasan और Rajinikanth 21 साल बाद एक साथ आए नजर, फैंस बोले- 'तस्वीर देख दिन बन गया'