Move to Jagran APP

Radhika Apte और Keerthy Suresh इस वेब सीरीज में होंगी आमने-सामने, पीरियड थ्रिलर पर आधारित है कहानी

डेल्ही क्राइम आर्या सास बहू और फ्लेमिंगो और महारानी समेत कई वेब सीरीज की सफलता ने यह सिद्ध किया है कि अब लोग भी ऐसी कहानियां पसंद कर रहे हैं। इस कड़ी में अब फिल्म निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) भी डिजिटल प्लेटफार्म पर महिला केंद्रित कहानी ला रहा है। सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार यह एक पीरियड थ्रिलर शो होगा।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaPublished: Mon, 27 Nov 2023 05:15 AM (IST)Updated: Mon, 27 Nov 2023 05:15 AM (IST)
पहली बार एक साथ काम करेंगी राधिका और कीर्ति।

जेएनएन, मुबंई। वर्तमान में डिजिटल प्लेटफार्म पर महिला केंद्रित कहानियों को लेकर फिल्मकार काफी प्रयोग कर रहे हैं। डेल्ही क्राइम, आर्या, सास बहू और फ्लेमिंगो और महारानी समेत कई वेब सीरीज की सफलता ने यह सिद्ध किया है कि अब लोग भी ऐसी कहानियां पसंद कर रहे हैं। इस कड़ी में अब फिल्म निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) भी डिजिटल प्लेटफार्म पर महिला केंद्रित कहानी ला रहा है।

आमने-सामने होंगी दोनों अभिनेत्रियां

वाईआरएफ की अगली वेब सीरीज का नाम अक्का बताया जा रहा है। जिसमें दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश के साथ अभिनेत्री राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में होंगी। शो की कहानी कुछ ऐसी है कि दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे के आमने-सामने होंगी।

सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, यह एक पीरियड थ्रिलर शो होगा, जिसकी शूटिंग हाल ही में आरंभ हुई है। दोनों ही अभिनेत्रियां इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। इससे पहले शो की टीम ने करीब छह महीनों तक काफी तैयारी की। इस शो का निर्देशन नवोदित निर्देशक धर्मराज शेट्टी कर रहे हैं।

मंडला मर्डर्स में वाणी कपूर की होगी मुख्य भूमिका

धर्मराज ने ही इस शो लिखा भी हैं। उन्होंने जब निर्माता आदित्य चोपड़ा को शो की कहानी सुनाई तो आदित्य ने अविलंब इस शो को अपनी स्वीकृति दे दी। वाईआरएफ के अंतर्गत बनी यह तीसरी वेब सीरीज होगी। प्रोडक्शन हाउस की पहली वेब सीरीज द रेलवे मैन और दूसरी मंडला मर्डर्स है। आगामी शो मंडला मर्डर्स में अभिनेत्री वाणी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 

यह भी पढ़ेंः Uttarkashi Tunnel Rescue: बीएसएनएल ने सुरंग में दी दूरसंचार की व्यवस्था, कोल इंडिया की टीम भी हुई रेस्‍क्‍यू में शाम‍िल 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.