Move to Jagran APP

Kamal Haasan admitted to hospital: कमल हासन चेन्नई के अस्पताल में भर्ती, बेचैनी और बुखार की है शिकायत

Kamal Haasan admitted to hospital दिग्गज अभिनेता कमल हासन को खराब तबीयत के चलते चेन्नई के श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में एडमिट कराया गया है। फिलहाल डॉक्टर्स उनकी पूरी जांच कर रहे हैं। यहा पढ़ें कमल हासन का हेल्थ अपडेट...

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 09:59 AM (IST)
Kamal Haasan admitted to Chennai hospital hospital due to ill health

नई दिल्ली, जेएनएन। हिन्दी और साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया है। रिपोर्टों के अनुसार उन्हें 23 नवंबर को रेगुलर हेल्थ चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार था जिसके लिए दवा दे दी गई है। डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। इसके साथ ही अभिनेता को आज छुट्टी मिलने की संभावना जताई जा रही है।

loksabha election banner

हॉस्पिटल में एडमिट हुए कमल हासन

टाइम्स ऑफ इंडिया कि रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को कमल हासन को बेचैनी महसूस होने लगी इसके साथ ही उन्हें हल्का बुखार भी था। हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और उन्हें आराम करने का सुझाव दिया। उम्मीद जताई जा रही है कि आज उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जा जाएगी।

मणरत्नम की इस फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने मेंटर और दिग्गज डायरेक्टर के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके साथ ही कमल हासन निर्देशक शंकर की इंडियन 2 और बिग बॉस तमिल सीजन 6 की शूटिंग कर रहे हैं। एक बार जब वह इंडियन 2 की शूटिंग पूरी कर लेते हैं, तो वह केएच 234 के लिए निर्देशक मणिरत्नम के साथ हाथ मिलाएंगे। सालों बाद ये जोड़ी पर्दे पर फिर से साथ काम करती नजर आएगी। इसके अलावा वो डायरेक्टर रंजीत के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।  

ये भी पढ़ें

Bhediya Movie First Review: सामने आया 'भेड़िया' का पहला रिव्यू, क्रिटिक ने बताया कैसी है वरुण-कृति की ये फिल्म

Drishyam 2 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' का शानदार प्रदर्शन, 6 दिन में कमाए इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.