Move to Jagran APP

Bhediya Movie First Review: सामने आया 'भेड़िया' का पहला रिव्यू, क्रिटिक ने बताया कैसी है वरुण-कृति की ये फिल्म

Bhediya Movie First Review वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया इस शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। तो टिकट बुक करने से पहले यहां पढ़ें कैसी है ये क्रीचर कॉमेडी फिल्म भेड़िया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 08:45 AM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 08:45 AM (IST)
Bhediya Movie First Review: सामने आया 'भेड़िया' का पहला रिव्यू, क्रिटिक ने बताया कैसी है वरुण-कृति की ये फिल्म
Bhediya Movie First Review, varun Dhawan, kriti sanon

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Movie First Review: वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'भेड़िया' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ये फिल्म इस शुक्रवार यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस में इसे लेकर काफी क्रेज है वो जल्द से जल्द 'भेड़िया' बने वरुण धवन को देखना चाहते हैं। इस क्रीचर कॉमेडी फिल्म का पहले रिव्यू हमारे सामने आ गया है। तो अगर आप भी भेड़िया की एडवांस बुकिंग की तैयारी कर ली हैं तो टिकट बुक करने से पहले यहां पढ़े फिल्म का पहला रिव्यू...

loksabha election banner

Bhediya Movie First Review

ओवरसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू ने 'भेड़िया' को देख लिया है और सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला रिव्यू भी शेयर किया है। उन्होंने इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए है। इस रेटिंग को अच्छा ही कहा जा सकता है क्योंकि 3 स्टार पर भी फिल्म को देखने लायक कहा जाता है तो 3.5 स्टार बढ़िया की ही कैटेगरी में आते है।

दर्शकों को एंटरटेन करेगी भेड़िया

ट्विटर पर 'भेड़िया' का पहला रिव्यू शेयर करते हुए उमेर संधू ने लिखा 'फिल्म में हॉरर और कॉमेडी का गजब का कॉम्बिनेशन देखने को मिलने वाला है, जो लोगों को काफी एंटरटेन करेगा। बॉक्स ऑफिस पर, इस एंटरटेनर के पास निश्चित रूप से दर्शकों को गुदगुदाने का मौका है, ये फिल्म अंत में आपको एक रोलर कोस्टर अनुभव देगी। जबरदस्त.. 3.5/ 5

'दृश्यम 2' से होगी टक्कर

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' धूम मचा रही है। फिल्म गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ पार हो जाएगी। ऐसे में 'भेड़िया' के सामने दृश्यम 2 बड़ी चुनौती की तरह खड़ी है। हालांकि दोनों ही फिल्मों के जॉनर अलग हैं तो ऐसे में कहा जा सकता है कि 'भेड़िया' दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो सकती है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये भी इस साल की बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बनेगी।

ये भी पढ़ें

Drishyam 2 Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर 'दृश्यम 2' का शानदार प्रदर्शन, 6 दिन में कमाए इतने करोड़

Big boss 16 Highlights: अर्चना गौतम और साजिद के बीच हुआ तांडव, पापा को याद कर रो पड़े डायरेक्टर साहब


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.