Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD Trailer Reaction: 'सोचा धाकड़ होगा लेकिन ये तो...', सोशल मीडिया पर कल्कि के ट्रेलर का हुआ ये हाल

कल्कि 2898 AD का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 10 जून को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर रिलीज के साथ ही इस सभी किरदारों की पहेली भी सामने आ गई है।फिल्म में प्रभास के साथ- साथ अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण और कमल हासन लीड रोल निभा रहे हैं। सबसे ज्यादा तारीफ अमिताभ बच्चन और कमल हासल को मिल रही है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Mon, 10 Jun 2024 09:30 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 09:30 PM (IST)
सोशल मीडिया पर 'कल्कि' के ट्रेलर का हुआ ये हाल, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 AD का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म की राह दर्शक महीनों से देख रहे हैं। कल्कि 2898 AD कुछ दिनों में थिएटर्स में दस्तक देने वाली है। इस बीच फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं। फिल्म की कहानी और विजुअल्स की सबसे ज्यादा तारीफ हुई है। कुछ लोगों ने कल्कि 2898 AD की तुलना ड्यून से कर दी।

कल्कि 2898 AD में प्रभास के साथ- साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और कमल हासन लीड रोल निभा रहे हैं। ट्रेलर रिलीज के साथ ही इस सभी किरदारों की पहेली भी सामने आ गई है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Trailer Out: काशी की कहानी है 'कल्कि 2898 AD', प्रभास-दीपिका पर भारी पड़े 81 साल के अमिताभ बच्चन

धाकड़ से भी धाकड़

कल्कि 2898 AD के मेकर्स ने शानदार ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म का प्लॉट भी रिवील नहीं हुआ और इसने अपनी बात भी दर्शकों तक पहुंचा दी है। यूट्यूब पर कल्कि 2898 AD के ट्रेलर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "मुझे लगा था कल्कि का ट्रेलर का धाकड़ होगा, लेकिन ये तो धाकड़ से भी धाकड़ निकला।" एक अन्य यूजर ने कहा, "मुझे गर्व है कि यह एक भारतीय सिनेमा का ट्रेलर है भारतीय सिनेमा अभी अब किसी भी सिनेमा से कम नहीं रहा जय हिंद।"

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत और श्रीकृष्ण के कल्कि अवतार से है प्रभास की फिल्म का कनेक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

कल्कि को बताया गेम चेंजर

कल्कि 2898 AD की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "भारतीय सिनेमा का गेम चेंजर। कुछ साल पहले बाहुबली आई थी। अब कल्कि है। यह भारतीय सिनेमा के लिए विश्व बाजार के दरवाजे खोलने जा रही है। टॉलीवुड और प्रभास को हमेशा याद रखा जाएगा।"

महाभारत की दिलाई याद

ट्रेलर में अमिताभ बच्चन के किरदार ने लोगों को महाभारत की याद दिला दी। एक यूजर ने कल्कि को लेकर कहा, "महाभारत में एक स्त्री के गर्भ पर वार करने के लिए ही अश्वत्थामा को श्राप दिया गया था और अब कलयुग में वही अश्वत्थामा एक गर्भवती स्त्री को बचा रहा है, वाह! वाकई अकल्पनीय कहानी है।"


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.