Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD Trailer Out: काशी की कहानी है 'कल्कि 2898 AD', प्रभास-दीपिका पर भारी पड़े 81 साल के अमिताभ बच्चन

कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD Trailer Released) के ट्रेलर की राह देख रहे फैंस का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। सोमवार को फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की लीड स्टारकास्ट प्रभास (Prabhas) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के किरदारों की कहानी से भी पर्दा उठ गया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Mon, 10 Jun 2024 07:41 PM (IST)
Kalki 2898 AD Trailer Out: काशी की कहानी है 'कल्कि 2898 AD', प्रभास-दीपिका पर भारी पड़े 81 साल के अमिताभ बच्चन
रिलीज हुआ 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'कल्कि 2898 AD' के सस्पेंस से आखिरकार पर्दा उठ गया है। लंबे इंतजार के बाद आज 10 जून को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ 'कल्कि 2898 AD' की कहानी भी सामने आ गई है। इसके साथ ही फिल्म के लीड एक्टर्स प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के किरदारों का भी खुलासा हो गया है।  

'कल्कि 2898 AD' से जुड़े अब तक कई अपडेट्स आ चुके हैं। इनमें सबसे ज्यादा ध्यान अमिताभ बच्चन के किरदार ने खींचा। हालांकि, अब सभी कैरेक्टर्स दर्शकों के सामने आ गई है।

कैसा है 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर ?

'कल्कि 2898 AD' साल 2024 की सबसे चर्चित फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म साउथ और नॉर्थ दोनों का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है। 'कल्कि 2898 AD' एक साई-फाई फिल्म है, जो भारतीय दर्शकों को एक नया अनुभव देने वाली है। फिल्म में दिलचस्प कहानी के साथ- साथ भरपूर एक्शन भी देखने को मिलेगा। 'कल्कि 2898 AD' में महाभारत की मॉर्डन युग की कहानी दिखाने की कोशिश की गई है। 

प्रभास पर भारी पड़े अमिताभ बच्चन 

'कल्कि 2898 AD' के ट्रेलर की शुरुआत काशी नगरी से होती है। इसके बाद फिल्म में अमिताभ बच्चन बच्चन की एंट्री होती है, जो सबसे ज्यादा ताकतवर है। वहीं, दीपिका पादुकोण को प्रेग्नेंट दिखाया गया है, जिनकी कोख में नए युग को लाने वाली शक्ति पल रही है, लेकिन इस बच्चे कई दुश्मन है। अमिताभ बच्चन फिल्म में दीपिका पादुकोण की रक्षा करने की जिम्मेदारी लेते हैं, तो वहीं प्रभास उनके खिलाफ लड़ते हुए दिखें। हालांकि, प्रभास पर अमिताभ बच्चन भारी पड़ते हुए नजर आए। ट्रेलर के अंत में कुछ सेकेंड्स के लिए कमल हासन भी नजर आते हैं, लेकिन उन्हें पहचानना मुश्किल है। 'कल्कि 2898 AD' सस्पेंस से भरपूर फिल्म होने वाली है। 

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत और श्रीकृष्ण के कल्कि अवतार से है प्रभास की फिल्म का कनेक्शन, डायरेक्टर ने किया खुलासा

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट ?

'कल्कि 2898 AD' की स्टार कास्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। साउथ स्टार प्रभास फिल्म में लीड रोल निभा रहे हैं। उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और डीवा दीपिका पादुकोण भी अहम किरदारों में हैं। 'कल्कि 2898 AD' में की स्टार कास्ट में कमल हासन और दिशा पटानी भी नजर आएंगे। फिल्म 27 जून, 2024 को दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होगी। 'कल्कि 2898 AD' का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। वहीं, राणा दग्गुबती ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: इस जगह मिलते हैं अश्वत्थामा, बस पूरी करनी पड़ती है ये शर्त, 'कल्कि' की हुई है शूटिंग