Move to Jagran APP

Kal Ho Naa Ho 19 Years: शाह रुख खान की फिल्म 'कल हो ना हो' को हुए 19 साल, करण जौहर ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

19 Years Of Kal Ho Naa Ho 27 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई शाह रुख खान प्रीति जिंटा और सैफ अली खान स्टारर फिल्म कल हो ना हो ने अपने 19 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म की 19वीं सालगिरह पर करण ने अनदेखी तस्वीरें शेयर की।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 28 Nov 2022 03:05 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 03:05 PM (IST)
kal ho naa ho completed 19 years karan johar and preity zinta shares unseen photo and video. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। 19 Years Of Kal Ho Naa Ho: करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'कल हो ना हो' हिंदी सिनेमा की सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के गाने आज भी लोग गुनगुनाते हैं। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाह रुख खान के अलावा प्रीति जिंटा और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म की भावुक कर देने वाली कहानी और यादगार डायलॉग ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा। साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म में हाल ही में 19 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर और प्रीति जिंटा ने अपने सोशल मीडिया मीडिया पर कई अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

loksabha election banner

करण जौहर ने कल हो ना हो के सेट से अनदेखी तस्वीरें की शेयर

कल हो ना हो के निर्माता करण जौहर ने हाल ही में 19 साल पूरे होने पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो ब्लैक एंड व्हाइट हैं, जहां करण जौहर खड़े होकर शाह रुख खान को फिल्म का नेरेशन दे रहे हैं। इस तस्वीर में करण के साथ उनके पिता यश जौहर भी हैं। दूसरी तस्वीर में प्रीति जिंटा और सैफ अली खान मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अन्य तस्वीर में शाह रुख खान हाथ में कैमरा लिए हुए करण जौहर को शूट कर रहे हैं और निर्माता कैमरे की तरफ लुक दे रहे हैं। अन्य तस्वीरों में करण फिल्म के डायरेक्टर निखिल आडवाणी के पास बैठे हैं। ये सभी तस्वीरें कल हो ना हो कि सभी पुरानी यादों को ताजा करती हैं। इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन लिखा, 'यह जिंदगी भर की यादें हैं।

प्रीति जिंटा ने तस्वीर शेयर कर बताया कौन सा सीन उनका पसंदीदा है

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए करण जौहर ने लिखा, 'इस फिल्म ने मुझे जरूरत से ज्यादा दिया है। फिल्म से मुझे खुशी, कभी न टूटने वाले रिश्ते, एक अलग तरह की कहानी और ये लास्ट फिल्म थी जिसमें मैंने अपने पिता के साथ काम किया था। उसके लिए मैं हमेशा इस फिल्म का आभारी हूं'। करण जौहर के अलावा 'कल हो ना हो' की लीड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपना और शाह रुख खान का एक यादगार वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'इस थैंक्स गिविंग वीकेंड पर हम कल हो ना हो कि पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। ये मेरा सबसे पसंदीदा सीन है जिसमें कई डायलॉग्स हैं, जिन्हें एक शॉट में शूट किया गया था। बाद में उनमें कुछ क्लोजअप एड किए गए थे। ये दुखी, लेकिन सबसे ज्यादा खुशी देने वाली फिल्म है'।

View this post on Instagram

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

2003 में बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की थी इतनी कमाई

साल 2003 में इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 38.55 करोड़ और दुनियाभर में लगभग 53.54 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म में शाह रुख खान, प्रीति जिंटा और सैफ अली खान के अलावा जया बच्चन, दारा सिंह, सतीश कौशिक, झनक शुक्ला, सोनाली ब्रेंद्रे, डेलनाज ईरानी, राजपाल यादव और संजय कपूर जैसे सितारे अहम भूमिका में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें: Pathaan के ट्रेलर से पहले रिलीज किये जाएंगे गाने, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने बतायी बदली रणनीति की वजह

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के घर के बाहर पहुंचे आयुष्मान खुराना, एक्टर ने 'मन्नत' को देख मांगी ये मन्नत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.