नई दिल्ली, जेएनएन। शाहिद कपूर के लिए अभी तक यह साल बहुत अच्छा रहा है। शाहिद की फिल्म कबीर सिंह उनके करियर की अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है जिसने 277 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन हासिल कर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। शाहिद कपूर अक्सर अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर संग नजर आते हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों साथ नजर आए और उनकी कुछ तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं। 

दरअसल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर एक साथ एक इवेंट के लिए जा रहे थे। उस समय उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं। 

तस्वीर में देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे का हाथ थामकर चल रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर यह जरुर कहा जा सकता है कि यह परफेक्ट कपल है।  

शाहिद कपूर जहां व्हाइट कलर के ड्रेसकोड में हैंडसम लग रहे थे तो वहीं उनकी पत्नी रेड कलर की ड्रेस में गॉर्जियस नजर आ रही थीं।   

मीरा राजपूत कपूर ने पति शाहिद कपूर संग ऐसी है एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। 

आपको बता दें कि कबीर सिंह जो कि शाहिद कपूर के करियर की अभी तक की सबसे बड़ी फिल्म है उसकी सफलता के पीछे पत्नी मीरा का ही हाथ है। शाहिद का दावा था कि कबीर सिंह करने के लिए उनकी बेटर हाफ़ मीरा राजपूत ने ही उन्हें प्रेरित किया था। मीरा के विश्वास के कारण ही शाहिद ने यह फिल्म की थी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहिद ने बताया कि उन्होंने मीरा के साथ अर्जुन रेड्डी देखी थी और मीरा को लगा कि इस किरदार में दम है। उसे यहां तक यकीन था कि अगर वो इसे ठीक से कर सके तो बेहद खास किरदार होगा। शाहिद का कहना था कि मीरा ने जब फिल्म देखी तो वो काफ़ी खुश थीं। 

कबीर सिंह को संदीप रेड्डी वंगा ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने फ़िल्म का तेलुगु वर्ज़न डायरेक्ट किया था। 

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif की बहन Isabelle का स्टाइल स्टेटमेंट भी है यूनीक, जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 11: Mission 150 करोड़ पूरा करने के बाद आगे बढ़ती मिशन मंगल

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस