Move to Jagran APP

अमिताभ बच्चन स्टारर 'झुंड' के मुरीद हुए धनुष, 'मारन' एक्टर ने नागराज निर्देशित फिल्म को बताया मास्टरपीस

Jhund Review By Dhanush धनुष ने अमिताभ बच्चन के साथ आर बाल्की की फिल्म शमिताभ में काम किया था। झुंड शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। झुंड का निर्देशन नागराज पोपटराव मंजुले ने किया है। वहीं धनुष की तमिल फिल्म मारन भी रिलीज होने वाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 03 Mar 2022 12:56 PM (IST)Updated: Thu, 03 Mar 2022 12:56 PM (IST)
Jhund Review By Dhanush Maaran Actor Calls Amitabh Bachchan. Photo- screenshots

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड 4 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन सैराट फेम डायरेक्टर नागराज पोपटराव मंजुले ने किया है। मराठी भाषा की फिल्म सैराट अपने रॉ-ट्रीटमेंट और ईमानदार दृश्यों के लिए काफी चर्चित रही थी और मराठी में होने के बावूजद तमाम लोगों ने इसे सबटाइटल्स के साथ देखा था।

loksabha election banner

सैराट ने नागराज मंजुले को इंडस्ट्री के सेंसिबल डायरेक्टर्स की जमात में खड़ा कर दिया, जिनकी फिल्में मनोरंजक होने के साथ सिनेमाई उत्कृष्टता के लिए भी जानी जाती हैं। नागराज ने अपनी सिनेमैटिक सेंसिबिलिटीज का सबूत प्राइम वीडियो की लॉकडाउन स्पेशल एंथोलॉजी फिल्म अनपॉज्ड- नया सफर की एक कहानी वैकुंठ को निर्देशित करके भी दिया, जिसमें उन्होंने खुद लीड रोल भी निभाया, जो एक डोम का था। 

नागराज की झुंड से भी वैसी ही उम्मीदें हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं, जबकि फिल्म की सहयोगी स्टार कास्ट में लगभग सभी नये चेहरे हैं। फिल्म की कहानी रिटायर्ड टीचर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो झुग्गी-झोंपड़ी के बच्चों को लेकर एक फुटबाल टीम बनाता है। यह रियल लाइफ से प्रेरित फिल्म है। फिल्म को लेकर अब तक सकारात्मक प्रतिक्रियाएं सामने आयी हैं। अब तमिल सुपरस्टार धनुष ने भी फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद तारीफ की है। एक वीडियो में धनुष ने फिल्म का मास्टरपीस बताया है। धनुष की फिल्म मारन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

धनुष और अमिताभ, आर बाल्की की फिल्म शमिताभ में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में अमिताभ ने एक ऐसे कलाकार का रोल निभाया था, जिसे तमाम कोशिशों के बाद भी कामयाबी नहीं मिली, लेकिन जब वही कलाकार म्यूट धनुष की आवाज बनता है तो धनुष का किरदार सुपरस्टार बन जाता है। 

बता दें, इससे पहले आमिर खान ने भी झुंड की जमकर तारीफ की थी। आमिर ने झुंड देखने के बाद कहा था कि फिल्म उन्हें छोड़ नहीं रही है। अमिताभ बच्चन के साथ उन्होंने फिल्म में सहयोगी किरदार निभाने वाले बच्चों की भी खूब तारीफ की थी। आमिर ने इन सभी को अपने घर आने का न्योता भी दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.