Move to Jagran APP

Manipur Viral Video: मणिपुर घटना पर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं- 'यह बहुत निराशाजनक है'

Jaya Bachchan On Manipur Women Video मणिपुर (Manipur) में घटी एक शर्मनाक घटना का वीडियो देशभर में आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में कई दरिंदे मणिपुर की दो महिलाओं को बिना कपड़ों के सड़कों घुमाते और उनके साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपना आक्रोश जताया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 20 Jul 2023 05:19 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jul 2023 05:19 PM (IST)
jaya bachchan and Sunny Deol Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jaya Bachchan On Manipur Women Video: इस वक्त सोशल मीडिया पर मणिपुर (Manipur) में घटी एक शर्मनाक घटना का वीडियो देशभर में आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में कई दरिंदे मणिपुर की दो महिलाओं को बिना कपड़ों के सड़कों घुमाते और उनके साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

वीडियो को देखने के बाद आम जन से लेकर राजनेता और अभिनेता भी इसपर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच अब  एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपना आक्रोश जताया है।

मणिपुर वाली घटना पर भड़कीं जया बच्चन

देश के हर कोने कोने से इस घटना पर लोग कड़े शब्दों में निंदा कर रहे है और बेहद शर्मनाक बता रहे है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया है। न्यूज एजेंस एएनआई से बात करते हुए जया बच्चन ने कहा, 'मैंने वो वीडियो पूरा नहीं देखा मैं देख नहीं सकी... मुझे इतना बुरा लगा मुझे इतनी शर्मा आई...ये चीज हुई थी मई के महीने में और वायरल अब हुआ।

मगर किसी ने भी एक शब्द संवेदना की नहीं दिखाई, ये तो महिलाओं की इज्जत है। ये बहुत फ्रस्ट्रेटिंग है। हर एक दिन उत्तर प्रदेश में...वहां का तो कहना ही नहीं चाहिए वहां की आधी चीजें तो बताई ही नहीं जातीं। पूरे देश में क्या हो रहा है महिलाओं के साथ इतना अपमान...ये बहुत दुख की बात है।

इन राक्षसों के खिलाफ कार्रवाई हो- सनी देओल

जया बच्चन के अलावा सनी देओल ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। सनी ने ट्विटर पर लिखा, #मणिपुर की घटना अत्यंत दुखद है। इस अपराध के अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए। इन राक्षसों के खिलाफ गंभीर कार्रवाई की जानी चाहिए और न्याय किया जाना चाहिए।

बता दें इससे पहले अक्षय कुमार, रेणुका शहाणे, आशुतोष राणा, अनुपम खेर, विवेक अग्निहोत्री, सोनू समेत कई सेलेब्स ने रिएक्टर किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.