नई दिल्ली, जेएनएन। Jaya Bachchan Angry Video: अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को भोपाल में स्पॉट किया गया है। उनके साथ सेल्फी खिंचा रहे फैंस पर वह भड़क उठी। जया बच्चन भोपाल के मंदिर पहुंची थी। इस अवसर पर उनके साथ अभिषेक बच्चन भी थे। जया बच्चन को तब गुस्सा आ गया, जब एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया था। 

जया बच्चन और अभिषेक बच्चन काली बाड़ी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे

जया बच्चन और अभिषेक बच्चन भोपाल के काली बाड़ी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे थे, जहां श्रद्धालुओं की भारी भीड़ थी। कुछ श्रद्धालुओं ने अभिषेक बच्चन को फोटो के लिए कहा जो कि जया बच्चन को पसंद नहीं आया। ट्विटर यूजर ने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें जया बच्चन को गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है। जया बच्चन ने मास्क पहन रखा है। वह अभिषेक बच्चन से कुछ दूरी पर है। अभिषेक बच्चन ने भी मास्क लगा रखा है। अभिषेक बच्चन से सभी फोटो खिंचवाने के लिए आगे बढ़ रहे हैं। अभिषेक बच्चन भी फैंस की बातों का ध्यान रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sindoor Khela: विजयादशमी के अवसर पर रानी मुखर्जी, तनीषा और काजोल सिंदूर खेला पर हुईं स्पॉट, देखें वायरल वीडियो

जया बच्चन कहती हैं, 'क्या कर रहे हैं आप लोग, शर्म नहीं आती आप लोगों को'

जया बच्चन झल्ला पड़ती है और कहती हैं, 'क्या कर रहे हैं, मना किया है, थोड़ा तो लिहाज करिए। भोपाल के लोगों में कुछ तो लिहाज होगा।' इस बीच अभिषेक बच्चन फैंस के साथ तस्वीरें खिंचाते रहे। एक लाल और सफेद साड़ी पहनी महिला अभिषेक बच्चन के साथ तस्वीर क्लिक कराती है। जया बच्चन आगे गुस्सा करते हुए कहती हैं, 'आप लोग यहां तो छोड़ दीजिए ना।' इसके बाद वह पीछे मुड़कर कहती हैं, 'क्या कर रहे हैं आप लोग, शर्म नहीं आती आप लोगों को।' जया बच्चन इसके पहले भी कई बार कह चुके हैं कि वह सार्वजनिक स्थलों पर फोटो क्लिक कराना पसंद नहीं करती।' इसके पहले उन्होंने एक फोटोग्राफर को भी फोटो लेने पर फटकार लगाई थी।

यह भी पढ़ें: Anjali Arora Brutally Trolled: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो वायरल, ट्रोल ने कहा- MMS के बाद...

जया बच्चन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी

जया बच्चन जल्द करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और धर्मेंद्र की अहम भूमिका होगी। वहीं अभिषेक बच्चन पिछली बार फिल्म दसवीं में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अलावा नवरत्न और यामी गौतम की अहम भूमिका थी।

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट