Anjali Arora Brutally Trolled: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो वायरल हो गया है। इसे 2 घंटे में 33000 से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। वहीं वीडियो पर 800 से ज्यादा कमेंट किए गए हैं। वीडियो में अंजली अरोड़ा को तैयार होते हुए देखा जा सकता है। इसमें उन्हें लाल कलर का डीप नेक क्रॉप टॉप पहनकर पोज करते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा वह अपने फैंस से अपनी आगामी वीडियो को लेकर बातचीत भी कर रही हैं।

अंजलि अरोड़ा का नया गाना सजना 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है

वीडियो शेयर करते हुए अंजलि अरोड़ा ने लिखा है, 'मैं आ रही हूं। कल देखना ना भूलें। सजना।' गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा का नया गाना सजना 6 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यह भी पढ़ें: Pooja Hegde Garba Video: पूजा हेगड़े ने वैनिटी में क्रॉप टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहन किया गरबा डांस, फैंस हुए दंग

अंजलि अरोड़ा वीडियो में काफी हॉट लग रही है

वीडियो में अंजलि अरोड़ा काफी हॉट लग रही है। वह काउच पर बैठकर बोल्ड पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। अंजलि अरोड़ा को इसे लेकर ट्रोल भी किया है। वहीं कई लोगों ने उनकी सराहना भी की है। एक फैन ने लिखा है, आई एम सो हैप्पी।' एक ने लिखा है, 'सो हॉट।' एक ने लिखा है, 'नाइस एटीट्यूड।' वहीं एक ने लिखा है, 'हाय।' एक ने लिखा है, 'क्यूटी पाई।' वहीं एक ने लिखा है, 'आ जाओ।'

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

यह भी पढ़ें: KBC 14 Big B 80th Birthday: कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, वायरल हुआ वीडियो

अंजलि अरोड़ा को एमएमएम को लेकर ट्रोल भी किया है

कई लोगों ने अंजलि अरोड़ा को उनके लीक हुए एमएमएम को लेकर ट्रोल भी किया है। अंजलि अरोड़ा ने इसके पहले एमएमएस लीक होने वाली खबर पर पर सफाई देते हुए कहा था कि उनका कोई एमएमएस लीक नहीं हुआ था और वह अब इस पर कोई और सफाई नहीं देना चाहती लेकिन आज भी उन्हें सोशल मीडिया पर एमएमएस को लेकर ट्रोल किया जाता है। हालांकि इसका उन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। अंजलि अरोड़ा लॉकअप सीजन वन में भी नजर आ चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

Edited By: Rupesh Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट