Move to Jagran APP

Sindoor Khela: विजयादशमी के अवसर पर रानी मुखर्जी, तनीषा और काजोल सिंदूर खेला पर हुईं स्पॉट, देखें वायरल वीडियो

Kajol Sindoor Khela video एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और काजोल को मुंबई में दुर्गा पूजा के दौरान देखा गया है। सभी इस अवसर पर सिंदूर खेला में भाग लेती नजर आई। सभी काफी खुश भी नजर आ रही है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 05 Oct 2022 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2022 09:18 PM (IST)
Sindoor Khela: विजयादशमी के अवसर पर रानी मुखर्जी, तनीषा और काजोल सिंदूर खेला पर हुईं स्पॉट, देखें वायरल वीडियो
Kajol Sindoor Khela video: काजोल फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kajol Sindoor Khela Video: विजयादशमी के अवसर पर मुंबई के दुर्गा पंडाल में रानी मुखर्जी, तनीषा मुखर्जी और काजोल जैसी एक्ट्रेसेस को स्पॉट किया गया। खास बात यह है कि सभी सिंदूर खेला कार्यक्रम में भाग लेती नजर आई। सभी ने इस अवसर पर पारंपरिक बंगाली अंदाज में परिधान कर रखा था। वहीं सभी के चेहरों और कपड़ों पर लाल सिंदूर भी लगा हुआ था। सभी इस अवसर पर काफी खुश नजर आ रही थी।

loksabha election banner

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें अपनी बहन काजोल के साथ पोज करते हुए देखा जा सकता है। इसकी बाद की तस्वीर में तनीषा मुखर्जी, काजोल और शर्बानी मुखर्जी को बैठकर पोज देते हुए देखा जा सकता है। सभी ने सिंदूर भी लगा रखा है। गौरतलब है कि दुर्गा पूजा मुंबई में भी धूमधाम से मनाई जाती है। कई बंगाली पंडाल भव्य स्तर पर माता की पूजा करते नजर आते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें: Anjali Arora Brutally Trolled: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो वायरल, ट्रोल ने कहा- MMS के बाद...

काजोल और रानी मुखर्जी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में से एक है

काजोल और रानी मुखर्जी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। खास बात यह है कि दोनों कुछ कुछ होता है में भी साथ में नजर आई थी। रानी मुखर्जी को अक्सर स्पॉट किया जाता है। हालांकि वह हाल ही में फिल्म मर्दानी के सीक्वल में नजर आई थी। वहीं काजोल भी फिल्मों में वापसी को लेकर कमर कस रही है। तनीषा मुखर्जी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Ignores Ananya Panday: आर्यन खान ने अनन्या पांडे को कार्यक्रम में किया इग्नोर, वायरल हुआ वीडियो

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली है

रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली है। वहीं काजोल की शादी अजय देवगन से हुईं है। दोनों को दो बच्चे भी है। अजय देवगन की जल्द कई फिल्में रिलीज होने वाली है। वह अपनी फिल्मों को लेकर भी उत्साहित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.