Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan Tirupati: सुहाना-नयनतारा संग शाह रुख ने किये वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन, वीडियो वायरल

Shah rukh Khan Tirupati बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान की फिल्म जवान बस 2 दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए शाह रुख हाल ही में तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना खान और जवान को-स्टार नयनतारा भी नजर आए जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 05 Sep 2023 09:26 AM (IST)Updated: Tue, 05 Sep 2023 12:29 PM (IST)
Shah Rukh Khan Tirupati: सुहाना-नयनतारा संग शाह रुख ने किये वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन, वीडियो वायरल
Jawan Shah Rukh Khan Visits Sri Venkateswara Swamy Tirupati /Photo- ANI/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan At Tirupati: शाह रुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान दोनों के लिए ही ये साल काफी बड़ा है। 'पठान' के बाद जहां एक बार फिर 'जवान' के साथ शाह रुख खान अपने चाहने वालों के बीच लौट रहे हैं, तो वहीं सुहाना भी जोया अख्तर के निर्देशन में बनी नेटफ्लिक्स की सीरीज 'द आर्चीज' से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली हैं।

loksabha election banner

जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इससे पहले शाह रुख खान हाल ही में अपनी बेटी सुहाना खान और अपनी 'जवान' को-स्टार नयनतारा के साथ तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे शाह रुख खान

शाह रुख खान की 'जवान' को रिलीज से पहले ही फैंस का दुनियाभर में प्यार मिल रहा है। एडवांस बुकिंग भी फिल्म की जबरदस्त चल रही है। अब हाल ही में समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान, उनकी बेटी सुहाना खान और को-स्टार नयनतारा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये तीनों सुबह-सुबह श्री वेंकटेश्वर स्वामी से प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस दौरान शाह रुख खान जहां सफेद कुर्ते-पायजामे में दिखाई दिए, तो वहीं नयनतारा और सुहाना खान भी व्हाइट सूट-सलवार पहने बिल्कुल सिंपल लुक में नजर आए। आपको बता दें कि श्री वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन करने से पहले शाह रुख खान जम्मू मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे थे।

पहली बार 'जवान' में दिखेगी शाह रुख-नयनतारा की जोड़ी

'जवान' में शाह रुख खान के अलग-अलग शेड्स फैंस को देखने को मिलेंगे, जिसकी एक झलक आप पहले ही ट्रेलर में देख चुके हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान का इस फिल्म में डबल रोल है। हालांकि, ट्रेलर की ग्लिम्पस किंग खान के किरदार का पता लगाना बेहद ही मुश्किल है।

जवान हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है। एटली के निर्देशन में बनी 'जवान' से नयनतारा हिंदी सिनेमा में कदम रख रही हैं। फिल्म में शाह रुख-नयनतारा के अलावा दीपिका पादुकोण, विजय का कैमियो है। 'जवान' में शाह रुख खान साउथ स्टार विजय सेतुपति के साथ दो-दो हाथ करते हुए नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.