Move to Jagran APP

#AskSRK: 'ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो', यूजर के सवाल पर भड़के शाह रुख खान

Shah Rukh Khan शाह रुख ने भी हर बार की तरह सभी सवालों के मजेदार जवाब दिए लेकिन एक फैन किंग खान से कुछ ऐसा पूछ डाला जिसके बाद शाह रुख खान ने यूजर को करारा जवाब दिया। बता दें फिल्म जवान 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रह रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavSun, 03 Sep 2023 07:06 PM (IST)
#AskSRK: 'ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो', यूजर के सवाल पर भड़के शाह रुख खान
Shah Rukh Khan, Jawan advance booking Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। #AskSRK : अभिनेता शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से मुलाकात की। हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने  #AskSRK सेशन रखा। इसमें फैंस ने एक्टर से 'जवान' के फ्री टिकट से लेकर शूटिंग एक्सपीरियंस समेत कई चीजों पर मजेदार सवाल पूछे।

शाह रुख ने भी हर बार की तरह सभी सवालों के मजेदार जवाब दिए, लेकिन एक फैन किंग खान से कुछ ऐसा पूछ डाला जिसके बाद शाह रुख खान ने यूजर को करारा जवाब दिया।

'ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो'

#AskSRK सेशन के दौरान एक यूजर ने किंग खान  (Shah Rukh Khan) से पूछा कि “#जवान का कितना बुकिंग सहयोग है और कितना असली है?” इस यूजर के सवाल को देख किंग खान थोड़ा भड़क गए और उन्होंने इस सवाल के बदले में करार जवाब दिया। उन्होंने लिखा,  “ये सोशल मीडिया वाली घटिया बातें मत करो यार।” सभी के प्रति सकारात्मक विचार और अच्छी भावना रखें। जीवन के लिए बेहतर।”

एडवांस बुकिंग ने किया कमाल

'पठान' से बॉलीवुड के कई रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब शाहरुख अपनी अगली फिल्म जवान से कई नए रिकॉर्ड  बनाने के लिए तैयार है। 'जवान' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग में जबरदस्त तेजी दिखने को मिल रही है।  दर्शक टिकट बुक करने के लिए टूट ही पड़े।  

'जवान' पहले 24 घंटे में सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। शुक्रवार को सुबह 10 बजे से 'जवान' की एडवांस बुकिंग ऑफिशियली शुरू हुई थी। सैकनिल्क के डाटा के अनुसार, जवान की 4 लाख से ज्यादा टिकट एडवांस में बुक हो चुकी हैं। इस टिकट सेल से 'जवान' 13 करोड़ रुपये से ज्यादा का एडवांस ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है।

 

चार दिन बाद में रिलीज होगी जवान

फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति जैसे सितारे दिखने वाले हैं। इस फिल्म को एटली ने डायरेक्ट किया है। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कैमियो के तौर पर नजर आएगी।