Move to Jagran APP

Jawan Advance Booking: पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर चकनाचूर होंगे रिकॉर्ड्स! 5 लाख से ज्यादा बिकीं जवान की टिकटें

Jawan Advance Booking शाह रुख खान की फिल्म जवान की एडवांस बुकिंग बीते शुक्रवार को शुरू हो चुकी है। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया जिसने आते ही तहलका मचा दिया। अब एडवांस बुकिंग ही हैरान करने वाली है। फिल्म ओपनिंग डे के लिए ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। चंद दिनों में टिकट की सेल लाखों पार कर गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 04 Sep 2023 11:52 AM (IST)Updated: Mon, 04 Sep 2023 11:52 AM (IST)
Jawan Actor Shah Rukh Khan Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही तलहका मचा दिया है। अब दर्शकों के लिए जवान की रिलीज का इंतजार कर पाना मुश्किल होता जा रह है, जो एडवांस बुकिंग में भी दिख रहा है, क्योंकि पहले दिन के लिए ही लाखों टिकट बिक चुके हैं।

loksabha election banner

जवान के ट्रेलर में दिखी फिल्म की दिलचस्प कहानी और ध्यान खींचने वाले सीन्स ने शाह रुख खान के लॉयल फैंस का एक्साइटमेंट एक लेवल बढ़ा दिया है। फिल्म की एडवांस बुकिंग इतने धड़ल्ले से हो रही है कि आंकड़े चौंका देने वाले है।

धमाकेदार होगी जवान की ओपनिंग

भारत में जवान की एडवांस बुकिंग बीते शुक्रवार को शुरू हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जवान के लेटेस्ट बिजनेस की अपडेट शेयर की है। रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार सुबह 10:45 तक देशभर के तीन नेशनल चेन में 2 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। इनमें पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस शामिल है।

ओपनिंग डे के लिए बेचे लाखों टिकट

जवान के ओपनिंग डे यानी गुरुवार के लिए पीवीआर और आईनॉक्स ने मिलकर लगभग 2,03,000 लाख टिकट बेचे हैं। वहीं, सिनेपॉलिस में 43,000 टिकट की बिक्री हो चुकी है। इन तीनों नेशनल चेन में अब तक जवान के ओपनिंग डे के लिए लगभग 2,46,000 टिकट बिक चुके हैं।

बाकी थिएटर्स में बेचे इतने टिकट

नेशनल चेन के अलावा बाकी मल्टीप्लेक्स की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट मनोबालन विजयबालन के अनुसार, एडवांस बुकिंग में जवान के दिल्ली एनसीआर में 39,535 (₹ 1.91 cr), मुंबई में 39,600 (1.57 cr), बेंगलुरू में 39,325 (1.42cr), हैदराबाद में 58,898 (1.35 cr) और कोलकाता में 40,035 (1.16 cr) टिकट बिके हैं।

5 लाख से ज्यादा हुई सेल

एडवांस बुकिंग में के इतने सेल के साथ देशभर में जवान के 5,17,700 टिकट बिक चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म ने अब तक लगभग 14.47 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

फिल्म की तगड़ी स्टार कास्ट

जवान में शाह रुख खान के साथ साउथ की एक बड़ी स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। इनमें साउथ स्टार नयनतारा, विजय सेतुपति और प्रियामणि का नाम शामिल है। इनके अलावा जवान में सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा भी हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी स्पेशल अपीरियंस है।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

जवान का डायरेक्शन एटली कुमार ने किया है। वहीं गौरी खान और शाह रुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.