Move to Jagran APP

Jawan New Poster: जवान से विजय सेतुपति के दूसरे लुक ने उड़ाए फैंस के होश, शाह रुख खान को भी माननी पड़ी ये बात

Jawan New Poster शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान को लेकर मेकर्स फैंस की बेसब्री को लगातार बढ़ा रहे हैं। विजय सेतुपति का पहला इटेंस लुक शेयर करने के बाद अब हाल ही में बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान ने उनका दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें उनका पूरा लुक है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाह रुख खान ने कैप्शन में ये बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraMon, 24 Jul 2023 02:39 PM (IST)
Jawan New Poster: जवान से विजय सेतुपति के दूसरे लुक ने उड़ाए फैंस के होश, शाह रुख खान को भी माननी पड़ी ये बात
Jawan New Poster Shah Rukh Khan Shares Co Star Vijay Sethupathi Killer Look From Atlee Film/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan Vijay Sethupathi New Poster: पठान के बाद अब शाह रुख खान को एटली की फिल्म 'जवान' (Jawan) में देखने के लिए फैंस बेसब्र हो चुके हैं। फिल्मों के प्रमोशन के मामले में सबसे अव्वल माने जाने वाले बादशाह खान भी अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

अपने और नयनतारा के पोस्टर के बाद किंग खान ने जवान का प्रीव्यू शेयर किया था। प्रीव्यू में शाह रुख खान के अलग-अलग लुक्स ने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। जिसके बाद उन्होंने हाल ही में साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय सेतुपति का इटेंस लुक शेयर करते हुए करीब से उनकी आंख दिखाई दी।

अब हाल ही में किंग खान फिल्म के एक और लीड एक्टर विजय सेतुपति का दूसरा लुक फैंस के साथ शेयर कर दिया है।

डैडली लुक में नजर आए विजय सेतुपति

साउथ के मशहूर डायरेक्टर एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' के एक के बाद एक पोस्टर ने फैंस को बिल्कुल सरप्राइज कर दिया है। अब किंग खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तेलुगु-तमिल के सुपरस्टार एक्टर विजय सेतुपति का बिल्कुल नया और रिफ्रेश पोस्टर शेयर किया है।

आंखों पर काला चश्मा लगाए, बीयर्ड रखे विजय सेतुपति का ये लुक एकदम किलर और डैडली है। विजय सेतुपति के इस पोस्टर पर लिखा है, "द डीलर ऑफ डेथ"। इस नए लुक को शेयर करते हुए शाह रुख खान ने कैप्शन में लिखा, "इसे कोई नहीं रोक सकता है, या रोक सकता है?

लोगों को पसंद आया जवान से विजय सेतुपति का लुक

विजय सेतुपति का ये लुक उनके चाहने वालों को काफी पसंद आ रहा है। इस पोस्टर को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, "आप दोनों को साथ में देखने के लिए बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जवान को लेकर एक अलग ही लेवल की एक्साइटमेंट है"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "सिर्फ आप ही हैं, जो इन्हें रोक सकते हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "ये फेस ऑफ बहुत ही डेंजर होने वाला है"। इस पोस्ट के साथ ही कुछ फैंस ये भी पूछ रहे हैं कि फिल्म का टीजर कब आने वाला है। आपको बता दें कि शाह रुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति स्टारर फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो कर रही हैं। ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को रिलीज हो रही है।