Move to Jagran APP

Jawan First Song: इंतजार खत्म! रिलीज हुआ 'जवान' का पहला गाना 'जिंदा बंदा', फैंस के बीच फिर छाए शाह रुख खान

Shah Rukh Khan Starrer Jawan First Song Zinda Banda Release जवान के एक्शन से भरपूर सीन्स और रोमांच देने वाले प्रीव्यू के बाद अब फिल्म का पहला गाना रिलीज किया गया है। गाने का नाम जिंदा बंदा है जिसे अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। ये एक फुट-टैपिंग डांस नंबर है जिसमें शाह रुख पूरे जोश के साथ परफॉर्म करते हुए दिख रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 31 Jul 2023 12:50 PM (IST)Updated: Mon, 31 Jul 2023 12:50 PM (IST)
Shah Rukh Khan Starrer Jawan First Song Zinda Banda Release, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Starrer Jawan First Song Zinda Banda Release: शाह रुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान दर्शकों को इम्प्रेस करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है। कुछ दिनों पहले फिल्म का प्रीव्यू रिलीज किया गया था, जिसने फैंस के लिए जवान का इंतजार और भी मुश्किल कर दिया है।

हालांकि, इस बीच शाह रुख खान अपने फैंस के लिए थोड़ी राहत लेकर आए हैं। उन्होंने फिल्म का पहला गाना रिलीज कर दिया। जवान के इस लेटेस्ट ट्रैक का नाम जिंदा बंदा है। गाने को अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है। वहीं, लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखा है।

शाह रुख का जोश से भरा डांस

जवान का जिंदा बंदा सॉन्ग एक फुट-टैपिंग डांस नंबर है। गाने में शाह रुख खान जोश और पूरी एनर्जी के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। एक्टर 57 की उम्र में भी अपनी पावर पैक परफॉर्मेंस के साथ फैंस को हैरान कर रहे हैं। 

1000 डांसर्स के साथ शूट हुआ गाना

जवान के इस गाने में शाह रुख के पीछे बैकग्राउंड में सिर्फ फीफेल जूनियर आर्टिस्ट नजर आ रही हैं। एक्टर ने जिंदा बंदा सॉन्ग को 1000 फीमेल डांसर्स के साथ शूट किया है। गाने को हिंदी के साथ तमिल में वंधा एडम और तेलुगु में धूम्मे धूलिपेला नाम से भी रिलीज किया गया है। 

पठान के बाद जवान का चलेगा जादू ?

पठान के बाद जवान शाहरुख की 2023 में दूसरी रिलीज फिल्म है। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और शाह रुख के करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है। चार साल के लंबे ब्रेक के बाद शाह रुख की पठान रिलीज हुई और अब दर्शकों को उनकी अगली रिलीज जवान का इंतजार है।

कैसी है जवान की स्टार कास्ट ?

जवान का डायरेक्शन साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली कुमार कर रहे हैं। फिल्म में शाह रुख खान के साथ लीड रोल में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और दंगल फेम सान्या मल्होत्रा भी हैं। वहीं, विजय सेतुपति विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। इनके अलावा फिल्म में टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोंगरा भी नजर आएंगी।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

जवान में दीपिका पादुकोण का भी स्पेशल अपीरियंस शामिल है, जिसकी झलक जवान के प्रीव्यू में भी देखने को मिली था। फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। जवान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.