Move to Jagran APP

Jawan Prevue Out: 'जवान' का टीजर देख भूल जाएंगे 'पठान', एक्शन से लबरेज है फिल्म, दीपिका पादुकोण बनीं सरप्राइज

Shah Rukh Khan Film Jawan Prevue Out शाह रुख खान की आगामी फिल्म जवान चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के फर्स्ट लुक से ही फैंस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में जवान के ट्रेलर रिलीज की अपडेट आई थी। वहीं इसके बाद प्रीव्यू की भी जानकारी दे दी गई जिसे 10 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraMon, 10 Jul 2023 10:31 AM (IST)
Jawan Prevue Out: 'जवान' का टीजर देख भूल जाएंगे 'पठान', एक्शन से लबरेज है फिल्म, दीपिका पादुकोण बनीं सरप्राइज
Shah Rukh Khan Film Jawan Prevue Out, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन।Shah Rukh Khan Film Jawan Prevue Out: शाह रुख खान के फैंस उनकी अगली फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट आ चुके है। वहीं, अब जवान की पहली झलक भी जारी कर दी गई है।

शाह रुख खान ने हाल ही में जवान को लेकर जानकारी शेयर की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करते हुए बताया था कि सोमवार को जवान का प्रीव्यू जारी किया जाएगा।

जवान के प्रीव्यू ने मचाया तहलका

जवान के प्रीव्यू से शाह रुख खान समेत कई लीडिंग स्टार का लुक रिवील कर दिया गया है। किंग खान सोल्जर के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं, नयनतारा पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई दीं। इनके अलावा विजय सेतुपति भी फिल्म का हिस्सा हैं। सबसे बड़ा सरप्राइज दीपिका पादुकोण हैं। जवान को लेकर अब तक कभी भी दीपिका पादुकोण का नाम सामने नहीं आया था, लेकिन प्रीव्यू में एक्ट्रेस जमकर मारधाड़ करते हुए दिखाई दे रही हैं।

पाप और पुण्य के बीच शाह रुख

शाह रुख खान ने पोस्ट को शेयर करते हुए एक दिलचस्प कैप्शन भी लिखा। उन्होंने कहा, मैं पुण्य हूं या पाप हूं?... मैं भी आप हूं...। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के रिलीज डेट भी शेयर की।

Main punya hoon ya paap hoon?... Main bhi aap hoon…#JawanPrevueOn10July#Jawan releasing worldwide on 7th September 2023, in Hindi, Tamil & Telugu. pic.twitter.com/GI3RqgVGqr— Shah Rukh Khan (@iamsrk) July 8, 2023

जवान की राह देखते फैंस

जवान शाह रुख खान की इस साल दूसरी फिल्म है। 2023 की शुरुआत में एक्टर पठान में एक्शन करते हुए नजर आए थे, जो ब्लॉकबस्टर रही थी। वहीं, अब फैंस उनकी जवान की राह देख रहे हैं। फिल्म का बज पहले ही बना हुआ। इस बीच फिल्म का प्रीव्यू भी जारी कर दिया गया है।

कब रिलीज होगा ट्रेलर ?

शाह रुख खान ने जवान के ट्रेलर के लिए कुछ खास प्लान किया है। एक्टर फिल्म का ट्रेलर पहले थिएटर्स में फिर डिजिटली रिलीज किया जाएगा। जवान का ट्रेलर हॉलीवुड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 (Mission: Impossible- Dead Rocking Part One) के साथ थिएटर्स में जारी किया जाएगा। ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है यानी जवान ट्रेलर भी 12 जुलाई को सामने आएगा।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

जवान का डायरेक्शन साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर एटली कुमार कर रहे हैं। फिल्म में शाह रुख खान के साथ लीड रोल में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और दंगल फेम सान्या मल्होत्रा भी हैं। जावन की रिलीज की बात करें तो फिल्म 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। जवान हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।