Move to Jagran APP

Diljit Dosanjh के सामने जब Jatt & Juliet 3 के निर्माता ने रख दिया था ब्लैंक चेक, सिंगर के उड़ गए थे होश

11 जून मंगलवार को दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ। 10 साल बाद फिल्म का तीसरा पार्ट 27 जून को रिलीज होने जा रहा है। इस दौरान सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने मूवी को लेकर एक अनोखा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह ये फिल्म नहीं करना चाहते थे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 11 Jun 2024 05:20 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 05:20 PM (IST)
Diljit Dosanjh and Neeru Bajwa Film (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' के ट्रेलर का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे। जो आज 11 जून को जाकर पूरा हुआ है। मंगलवार को मुंबई में 'जट्ट एंड जूलियट 3' का मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों की हंसी रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस ट्रेलर में भरपूर कॉमेडी के साथ-साथ और खूब ड्रामा भी नजर आ रहा है।

पूरे 10 साल बाद फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज होने जा रहा है। इस दौरान सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने मूवी को लेकर एक अनोखा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह ये फिल्म नहीं करना चाहते थे। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि निर्माता ने उनके सामने एक खाली चेक रख दिया था, जिसके बार में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था।

यह भी पढ़ें- Neeru Bajwa ने Diljit Dosanjh से मांगे 10 लाख रुपये और प्रॉपर्टी, सिंगर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

दिलजीत नहीं करना चा रहे थे जट एंड जूलियट 3

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुतबिक, सिंगर दिलजीत ने ट्रेलर इवेंट में याद किया कि एक समय था जब वो जट्ट एंड जूलियट 3 का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे, क्योंकि निर्माता दर्शन ग्रेवाल के साथ उनका कुछ मतभेद था। उन्होंने बताया, “जब जट्ट एंड जूलियट 1 बन रही थी तो दर्शन सिंह ग्रेवाल जट्ट और मेरे बीच कुछ दिक्कतें थी, इसलिए जब मेरे पास फिल्म का प्रस्ताव आया, तो मैं व्यक्तिगत रूप से जाकर फिल्म को मना करना चाहता था।

जब दर्शन ग्रेवाल ने दे दिया था खाली चेक

आगे सिंगर ने बताया कि,  मैं हमारे इतिहास के कारण प्रस्ताव को अस्वीकार करने के लिए उनके निर्माता के ऑफिस गया था। जब मैं उनके ऑफिस पहुंचा तो उन्होंने फिल्मी स्टाइल में एक खाली चेक पर साइन कर दिए और मुझसे कहा, 'पाजी रकम भरो, मैं आपके साथ फिल्म करना चाहता हूं।' मैंने इसकी कल्पना नहीं की थी। मैं उस समय अपने मैनेजर को एक तरफ ले गया और चर्चा की, 'अब हम क्या करें?" 

हमने रिसर्च किया कि उस समय इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस किसकी थी। तब देखा कि गुरदास मान सर की थी। इसलिए मैंने उतनी ही रकम लेने का फैसला किया। उन्होंने मुझे रकम दिलवाई और मैंने उस रकम को टीडीएस में डालने का फैसला किया ताकि निर्माता अपना प्रस्ताव वापस ले सके। उन्होंने जवाब दिया, 'राशि में एक लाख और एड को  फिल्म साइन करें।'

जानें कब रिलीज होगी जट्ट और जूलियट 3

अभिनेता दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा की फिल्म 'जट्ट एंड जूलियट 3' सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज होने जा रही है। खबर है कि यह फिल्म 70 से ज्यादा देशों में रिलीज होगी। 

यह भी पढे़ं- 'पंजाबी कहलाने के लायक नहीं' दिलजीत दोसांझ पर भड़के रैपर नसीब, बदले में 'अमर सिंह चमकीला' से मिला करारा जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.