Move to Jagran APP

Neeru Bajwa ने Diljit Dosanjh से मांगे 10 लाख रुपये और प्रॉपर्टी, सिंगर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) उन एक्टर्स में से हैं जिनकी एक्टिंग के साथ सिंगिंग भी काफी ज्यादा मशहूर है। दिलजीत बहुत जल्द नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) के साथ फिल्म जट्ट और जूलियट में नजर आने वाले हैं। दिलजीत और नीरू का फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हाल ही में दोनों एक्टर्स फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Tue, 11 Jun 2024 10:16 AM (IST)
Neeru Bajwa ने Diljit Dosanjh से मांगे 10 लाख रुपये और प्रॉपर्टी, सिंगर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
Diljit and Neeru makes hilarious video on Heeramandi dialogue

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी वर्ल्डवाइड सेंसेशन बन चुकी है। फैंस के बीच इसके डायलॉग्स, एक्टर्स और उनके किरदारों की चर्चा है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा जैसे सितारे नजर आए। वहीं, फिल्म से शर्मिन सहगल का डायलॉग "एक बार देख लीजिये" काफी ज्यादा वायरल हुआ।

एक्सप्रेशन देख छूट जाएगी हंसी

कई सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्रिटीज को सीरीज का ये सीन अपनी स्टाइल में दोहराते और रिक्रिएट करते देखा गया। इस लिस्ट में अब दो और नाम शामिल हो गये हैं, वो हैं पंजाबी स्टार्स दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा। दिलजीत और नीरू जल्द ही अपकमिंग पंजाबी फिल्म 'जट्ट और जूलियट 3' में नजर आने वाले हैं।

दोनों इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं। हाल ही में दिलजीत और नीरू ने हीरामंडी के फेमस डायलॉग पर एक रील बनाकर शेयर की है, जिसने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़ें: 'पंजाबी कहलाने के लायक नहीं' दिलजीत दोसांझ पर भड़के रैपर नसीब, बदले में 'अमर सिंह चमकीला' से मिला करारा जवाब

रील में दिलजीत सोफे पर बैठे हुए हैं, जबकि नीरू बाजवा जमीन पर बैठी हैं। उनके पास प्लेट में फल दिखाई दे रहे हैं। डायलॉग में थोड़ा सा ट्विस्ट करते हुए नीरू कहती हैं, 'एक बार देख लीजिए, 5-10 लाख दे दीजिए, दीवाना तो हम खुद बन जाएंगे, आप बस अपनी प्रॉपर्टी मेरे नाम कर दीजिए।' इसके साथ ही बैकग्राउंड में ये म्यूजिक सुना जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

प्रमोशन में बिजी हैं स्टार्स

नीरू की ये डिमांड सुनकर दिलजीत चौंक जाते हैं। वो प्लेट से सेब उठा रहे होते हैं, लेकिन नीरू की प्रॉपर्टी की डिमांड सुनकर वो सेब वापस प्लेट में रख देते हैं। वीडियो में दोनों के फनी एक्सप्रेशंस देखकर आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे। बता दें कि दिलजीत और नीरू इससे पहले 'जट्ट एंड जूलियट' 1 और 2 में नजर आ चुके हैं। फैंस को दोनों की खूबसूरत जोड़ी को स्क्रीन पर काफी पसंद किया गया है।

अब फैंस बेसब्री से 'जट्ट एंड जूलियट 3' का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म को जगदीप सिद्धू ने डायरेक्ट किया है, जो रोमांस, कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है। फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Entertainment News: 'चुनौतियों के बिना जीवन के सफर का मजा नहीं', दिलजीत दोसांझ ने खोले अपने दिल के राज