Move to Jagran APP

'पंजाबी कहलाने के लायक नहीं' दिलजीत दोसांझ पर भड़के रैपर नसीब, बदले में 'अमर सिंह चमकीला' से मिला करारा जवाब

दिलजीत दोसांझ पंजाबी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए एक्टर्स में से एक हैं। एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी वह मशहूर हैं। हाल ही में एक्टर की अमर सिंह चमकीला रिलीज हुई। इस फिल्म में वह छोटे बालों में नजर आए। फिल्म के लिए तारीफें बटोर रहे दिलजीत की एक अन्य रैपर ने जमकर आलोचना की है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Wed, 08 May 2024 07:23 PM (IST)
दिलजीत दोसांझ और रैपर नसीब. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पंजाबी और बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) इस वक्त ट्रेंड में हैं। ओटीटी पर उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के लिए उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं। इसके अलावा उन्होंने भारत के बाहर सबसे बड़ा पंजाबी शो करने का रिकॉर्ड भी बनाया है। फैंस से उन्हें भरपूर प्यार मिल रहा है। इस बीच पंजाबी रैपर नसीब ने उनकी आलोचना की है, जिसका उन्हें दिलजीत से ही मुंहतोड़ जवाब भी मिला है।  

नसीब ने की दिलजीत की आलोचना

नसीब ने इंस्टा पर दिलजीत दोसांझ की जमकर आलोचना की है। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि दिलजीत को पगड़ी बांधना सीखना चाहिए। उन्होंने सिंगर की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह छोटे बालों में नजर आ रहे हैं। नसीब ने कहा कि दिलजीत पंजाबी कहलाने के लायक नहीं हैं।' इसके साथ ही उन्होंने बहुत कुछ लिखा। उन्होंने लिखा कि दिलजीत इकलौते आदमी हैं, जिन्होंने चमकीला मूवी से नफरत पैदा की है। 

दिलजीत ने दिया मुंहतोड़ जवाब

रैपर नसीब की बातों का दिलजीत दोसांझ ने ऐसा जवाब दिया है कि सांप भी मर गया और लाठी भी नहीं टूटी। उन्होंने कहा, 'वीरे तुझे बहुत बहुत प्यार। आशा करता हूं तुम्हारा करियर सफलताओं को चूमे। आप खुद ही बोल रहे हो, जवाब भी दे रहे हो। आपको मेरा ढेर सारा प्यार।'

दिलजीत के इस पोस्ट के बाद रैपर नसीब ने रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा कि वह सिर्फ अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं। बाद में वह पोस्ट को डिलीट कर देंगे। 

क्या सच में दिलजीत ने कटवाए बाल?

'अमर सिंह चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के बाल छोटे दिखाए गए हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि था कि उन्होंने बाल नहीं कटवाए हैं, बल्कि विग लगाया है। 

कौन हैं रैपर नसीब?

रैपर नसीब का असली नाम बिक्रमसिंह धलिवाल है। वह लुधियाना के रहने वाले हैं। उन्होंने हिप हॉप सिंगर के तौर पर पहचान बनाई है। नसीब के 'परांदा', 'ओल्ड स्कूल' काफी फेमस हैं। 

यह भी पढ़ें: Entertainment News: 'चुनौतियों के बिना जीवन के सफर का मजा नहीं', दिलजीत दोसांझ ने खोले अपने दिल के राज