Move to Jagran APP

जाह्नवी ने पहली फिल्म के लिए तिरुपती बालाजी जाकर की प्रार्थना, साथ थे पिता और बहन

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 09 Jul 2018 01:16 PM (IST)Updated: Tue, 10 Jul 2018 12:22 PM (IST)
जाह्नवी ने पहली फिल्म के लिए तिरुपती बालाजी जाकर की प्रार्थना, साथ थे पिता और बहन
जाह्नवी ने पहली फिल्म के लिए तिरुपती बालाजी जाकर की प्रार्थना, साथ थे पिता और बहन

मुंबई। जाह्नवी कपूर जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। उनकी फिल्म धड़क कुछ ही दिनों में दर्शकों के सामने होगी। इसलिए जाह्नवी जहां एक ओर फिल्म का सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रमोशन कर रही हैं वही वे भगवान से भी प्रार्थना कर रही हैं को उनकी पहली फिल्म सफल रहे। जाह्नवी कपूर हाल ही में पिता बोनी कपूर और छोटी बहन खुशी कपूर के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए गई थी। 

loksabha election banner

मुंबई एयरपोर्ट पर बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर को देखा गया था। बताया जा रहा है कि, येे तीनों तिरुपति बालाजी दर्शनों के लिए गए थे। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें ये तीनों मंदिर के अंदर नज़र आ रहे हैं। 

Boney sir janhvi khushi visit Tirumala temple 🙇 🙇 @janhvikapoor @khushi05k . #zingaat #jhanvikaooor#janhvikapoor #vouge#vougebeauty#vougemagazine#vouge_official#vougestyle#vougefashion#aliabhatt#ranbirkapoor#ananyapanday#saraalikhan#soty2#dhadak#tarasutaria#salmankhan#hot#sexy#videos#khushikapoor#bollywood#actorslifestyle#actresses#bollywooddance#race3#sanju#followus @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official _official @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official @jhanvi_kapoor_official

A post shared by Janhvi Kapoor Official (@jhanvi_kapoor_official) on

खास बात यह है कि, वीडियो में देखा जा सकता है तीनों ने पारम्परिक परिधान पहने थे जो कि मंदिर में पहने जाते हैं। वहीं, जब मुंबई एयरपोर्ट पर इन तीनो को स्पॉट किया गया तब भी जाह्नवी और खुशी ट्रेडिशनल ड्रेसअप में नज़र आई थी। 

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने जो बोया अब काट रही हैं, इस बात में छलका दुःख

यह भी पढ़ें: Zero बनने के बाद शाहरुख़ को पत्नी गौरी ने आखिरकार दे दी यह परमिशन

आपको बता दें कि, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म धड़क 20 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। धड़क, नागार्जुन मंजुले की मराठी फिल्म सैराट का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है, जिसके राइट्स करण जौहर ने पहले ही ले लिये थे। उनकी धर्मा प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है और शशांक खेतान फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया निर्देशन किया था। साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू ने लीड रोल किया था। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की है। बताते चलें कि, इस साल फरवरी में जाह्नवी की मां और बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन हो गया था। इसके बाद इस दुख से उबरने के लिए जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग जारी रखी थी। इस दुख की घड़ी में उनका साथ अर्जुन कपूर और अंशुला ने भी दिया और वे हमेशा जाह्नवी को मोटिवेट कर रहे हैं। 

बता दें कि, ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले वे बियॉन्ड द क्लाउड्स में नज़र आ चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.