Move to Jagran APP

Zero बनने के बाद शाहरुख़ को पत्नी गौरी ने आखिरकार दे दी यह परमिशन

शाहरुख़ की फिल्म ज़ीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Sun, 08 Jul 2018 01:01 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jul 2018 10:35 PM (IST)
Zero बनने के बाद शाहरुख़ को पत्नी गौरी ने आखिरकार दे दी यह परमिशन

मुंबई। शाहरुख़ खान को आखिरकार वो करने का मौका मिल ही गया जो कई सालों से करना चाहते थे। शाहरख़ को उनकी पत्नी ने परमिशन दे दी है। दरअसल, शाहरुख़ ने हाल ही में अपने अॉफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे अपनी पत्नी गौरी के साथ नज़र आ रहे हैं।

loksabha election banner

शाहरुख़ खान का नाम उन बॉलीवुड सेलेब्स की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे आए दिन अपनी तो कभी बच्चों की तस्वीरों को शेयर करते हैं। कई बार वे जिनसे मिलते हैं उनकी साथ में ली गई तस्वीरों को भी शेयर करते हैं। हाल ही में शाहरुख़ खान ने एक तस्वीर शेयर की है जो खास है। खास इसलिए कि क्योंकि इसके लिए खास तौर पर शाहरुख़ को उनकी पत्नी की परमिशन लेनी पड़ी। जी हां, शाहरुख़ ने खुद यह बात अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखी है। 

 

After years the wife has allowed me to post a pic I have taken...she’s all heart!

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख़ लिखते हैं कि, कई सालों बाद मेरी पत्नी ने मुझे यह फोटो पोस्ट करने के लिए हां कहा। 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर पेरिस में मना रहे हैं मां नीतू कपूर का जन्मदिन

आपको बता दें कि, हाल ही में शाहरुख़ ने बॉलीवुड में 26 साल पूरे किए। इस मौके पर उनकी पत्नी गौरी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें उनके अभी तक के सफर के बारे में खुद शाहरूख़ ने जानकारी दी थी। 

 

This journey is incomplete without u all. Here’s telling all of u who made this possible how happy u make me feel.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

यह भी पढ़ें: कैंसर को हरा चुकीं लीज़ा रे ने सोनाली बेंद्रे के लिए लिखा यह मैसेज

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख़ इन दिनों अपनी फिल्म ज़ीरो को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म में एक बार फिर शाहरुख़, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा साथ नज़र आएंगे। इससे पहले यह तीनों यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में दिखाई दिए थे। बता दें कि ज़ीरो के टीजर में शाहरुख़ की एंट्री धमाकेदार देखी जा सकती है। एंट्री से पहले पागल, दीवाना, मनचला, इश्कबाज, रंगबाज जैसे नाम आते हैं। शाहरुख़ ने इस टीजर में बौने के रूप में हैं और एक पार्टी हॉल में एंट्री करते हुए शशि कपूर का गाना ‘तुमको हम पे प्यार आया’ पर नाचते नज़र आ रहे हैं। खास बात यह है कि, इस फिल्म में शाहरुख़ बौने नज़र आएंगे। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.