Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor-Rekha: श्रीदेवी की लाडली को रेखा ने किया खूब दुलार, मिली की स्क्रीनिंग पर आंखों से यूं उतारी नजर

Janhvi Kapoor Rekha video जाह्नवी कपूर की फिल्म मिली के स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। इनमें एवरग्रीन ब्यूटी रेखा भी शामिल रहीं। स्क्रीनिंग से रेखा और जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस जाह्नवी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 04 Nov 2022 11:11 AM (IST)Updated: Fri, 04 Nov 2022 11:11 AM (IST)
Mili Actress Janhvi Kapoor And Rekha video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की उमराव जान यानी रेखा जहां भी जाती हैं, उस महफिल में चार चांद लगा देती हैं। रेखा की सादगी और खूबसूरती हर किसी की नजर उन तक खींच ही लाती है। अब अभिनेत्री हाल ही में हुए फिल्म मिली के स्क्रीनिंग पर पहुंचीं, जहां वह हमेशा की तरह काजीवरम साड़ी पहने हसीन लग रही थीं, लेकिन इस बार उनकी खूबसूरती से ज्यादा, एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर संग उनकी बॉन्डिंग ने लाइम लाइट बटोरी।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: 'मिली' की सक्सेस से पहले ही जाह्नवी कपूर की लगी लॉटरी, बांद्रा में खरीदा करोड़ों का बंगला

जाह्नवी को एकटक निहारती रहीं रेखा

मिली के स्क्रीनिंग पर पहुंचते ही रेखा को पैपराजी के कैमरों ने घेर लिया। एक्ट्रेस ने भी बहुत प्यार के साथ उनके लिए कई सारी तस्वीरें क्लिक करवाईं। इस बीच सामने से जाह्नीव कपूर ने भी ईवेंट में एंट्री मारी। जाह्नवी को देखते ही रेखा उनकी तरफ मुड़ी और कुछ देर तक उन्हें एकटक निहारती रहीं। मानों वह जाह्नवी की नजर उतर रही हों। जैसी ही मिली एक्ट्रेस रेखा के पास आईं तो उन्होंने तुरंत जाह्नवी को गले लगा लिया और खूब लाड-दुलार किया।

मां-बेटी की जोड़ी लगीं रेखा और जाह्नवी

कैमरे के सामने जाह्नवी को प्यार से पुचकारते हुए रेखा ने उन पर खूब प्यार लुटाया। दोनों की बॉन्डिंग बिल्कुल एक मां-बेटी वाली लग रही थी। स्क्रीनिंग से रेखा और जाह्नवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो,

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रिलीज हुई मिली

फिल्म की बात करें तो मिली मलयालम फिल्म 'हेलेन' का हिंदी रीमेक है, जिसे माथुकुट्टी जेवियर डायरेक्ट किया हैं। जबकि, फिल्म के प्रोड्यूसर जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर हैं। फिल्म आज यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बॉक्स ऑफिस पर मिली का मुकाबला कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत और सोनाक्षी सिन्हा की डबल एक्सेल टीशर्ट से होगा।

मिली की कहानी

फिल्म में जाह्नवी कपूर मिली नौडियाल नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो नर्सिंग का कोर्स कर रही है और आगे की पढ़ाई विदेश जाकर करना चाहती है। मिली अपने पिता के साथ रहती है और जेब खर्च निकालने के लिए एक रेस्ट्रॉन्ट में काम करती है, लेकिन एक दिन वह रेस्ट्रॉन्ट के फ्रीजर रूम में लॉक हो जाती है और अपनी जिंदगी बचाने के लिए मौत से थका देने वाली लड़ाई लड़ती है।  

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra Video: भारत लौटते ही प्रियंका चोपड़ा पर चढ़ा देसी खुमार, मरीन ड्राइव पर जमकर किया हुड़दंग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.