मुंबई। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों जमकर अपनी आने वाली फ़िल्म ‘धड़क’ को प्रमोट करने में जुटी हैं। यह जाह्नवी कपूर की पहली फ़िल्म है तो ज़ाहिर है यह फ़िल्म उनके लिए पहले प्यार या पहली कार की तरह ही बेहद स्पेशल है!

फ़िल्म प्रमोशन के लिए जाह्नवी कपूर लगातार यात्राएं भी कर रही हैं। लखनऊ से लेकर दिल्ली और जयपुर से लेकर अहमदाबाद हर जगह जाह्नवी फ़िल्म में अपने हीरो ईशान खट्टर के साथ पहुंच रही हैं। लगातार मीडिया और फैंस से बातचीत कर रही हैं और अपनी फ़िल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। प्रमोशन के दौरान अलग-अलग जगहों पर जाह्नवी कपूर ने अपने कपड़ों से भी सबका ध्यान खींचा है।

यह भी पढ़ें: बेटी और पत्नी संग ‘सूरमा’ देखने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, ये सितारे भी मौजूद, देखें तस्वीरें

अपने स्टाइलिश आउटफिट के लिए शुरू से चर्चा में रहने वाली जाह्नवी बुधवार को गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में थीं। अहमदाबाद से जाह्नवी कपूर की जो तस्वीरें आई हैं, उन तस्वीरों में आप उनका ग्लैमर सहज ही देख सकते हैं! ज़ाहिर है जाह्नवी अपनी बातों के अलावा अपने लुक और आउटफिट से भी फैंस का दिल जीतना चाहती हैं। आप देख सकते हैं ऑरेंज कलर के इस ड्रेस में स्माइल करती जाह्नवी कितनी खिल रही हैं। 

 गौरतलब है कि ‘धड़क’ मराठी फ़िल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। ‘सैराट’ की लोकप्रियता कुछ ऐसी रही है कि ‘धड़क’ का ट्रेलर आने के बाद से फैंस ने इस फ़िल्म को लेकर जाह्नवी को काफी ट्रोल भी किया। फैंस के मुताबिक जाह्नवी मराठी ‘सैराट’ की नायिका रिंकू राजगुरु के टक्कर में कहीं नहीं टिकती हैं। जागरण डॉट कॉम से एक बातचीत में जाह्नवी ने कहा भी है कि वो अपने अभिनय से उन लोगों का भी दिल जीतना चाहती हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं! बहरहाल, एक और तस्वीर में आप जाह्नवी और उनके हीरो ईशान खट्टर की केमिस्ट्री देख सकते हैं। यह दोनों अब काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं और एक दूसरे की कंपनी को बेहद इंजॉय भी करते हैं! 

जाह्नवी की डेब्यू फ़िल्म ‘धड़क’ को लेकर शुरू से चर्चा रही है। क्योंकि श्रीदेवी की बेटी को लॉन्च करने बॉलीवुड के सबसे बड़े फ़िल्ममेकर्स में से एक करण जौहर खुद मैदान में उतरे। उसके बाद श्रीदेवी के निधन के बाद से तो सबका ध्यान जाह्नवी की तरफ है! धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के दोनों सितारे लगातार शहर दर शहर यात्राएं कर रहे हैं और अपनी फ़िल्म को प्रमोट कर रहे हैं!

यह भी पढ़ें: एवलिन ने यूं मनाया अपना जन्मदिन, तस्वीरों में देखिये बर्थडे गर्ल एवलिन शर्मा के 10 अवतार

बड़ा सवाल है कि क्या जाह्नवी कपूर और ईशान की यह मेहनत रंग लाएगी? क्या सच में यह जोड़ी जनता और बॉक्स ऑफिस का दिल जीत पाएगी? बहरहाल, इन सवालों का जवाब पाने के लिए अब आपको ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा। यह फ़िल्म अगले सप्ताह ही यानी 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म को डायरेक्ट शशांक खेतान ने किया है।

By Hirendra J