Move to Jagran APP

एवलिन ने यूं मनाया अपना जन्मदिन, तस्वीरों में देखिये बर्थडे गर्ल एवलिन शर्मा के 10 अवतार

इन तस्वीरों को देख कर तो यही लगता है कि एवलिन शर्मा खूबसूरत तो हैं ही काफी स्टाइलिश भी हैं।

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 12 Jul 2017 11:57 AM (IST)Updated: Fri, 13 Jul 2018 06:23 AM (IST)
एवलिन ने यूं मनाया अपना जन्मदिन, तस्वीरों में देखिये बर्थडे गर्ल एवलिन शर्मा के 10 अवतार
एवलिन ने यूं मनाया अपना जन्मदिन, तस्वीरों में देखिये बर्थडे गर्ल एवलिन शर्मा के 10 अवतार

मुंबई। आज बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा का जन्मदिन है। 12 जुलाई 1986 को फ़्रैंकफ़र्ट, जर्मनी में जन्मीं एवलिन अपने एक्टिंग से ज़्यादा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करने के लिए जानी जाती हैं। 

loksabha election banner

एवलिन शर्मा सनी देओल की आने वाली फ़िल्म 'भैयाजी सुपरहिट' के अलावा प्रभास के साथ 'साहो' में भी नज़र नज़र आने वाली हैं। 'नौटंकी साला', 'यारियां', 'कुछ कुछ लोचा है' जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुकीं हैं। बहरहाल, एवलिन शर्मा ने बीती रात अपने कुछ ख़ास दोस्तों के साथ केक काटकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और इसका एक वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है! इस वीडियो में एवलिन बहुत खुश नज़र आ रही हैं, साथ ही उन्होंने इसे एक स्पेशल मूमेंट भी बताया है।

यह भी पढ़ें: इतिहास की शरण में बॉलीवुड, अब अजय देवगन बनेंगे ‘चाणक्य’

Feeling so so loved... You girls are everything! 💕

A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma) on

एवलिन अपनी फिटनेस को लेकर काफी अलर्ट रहती हैं। वो लगातार योगा और वर्कआउट करती तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं। आइये आप भी देखिये उनकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनको देखकर आपकी नज़रें उनसे नहीं हटेंगी! 

आपको याद होगा 'यारियां' में ‘आज ब्‍लू है पानी पानी…’ सॉन्‍ग में उन्‍होंने जमकर ठुमके लगाए थे। एवलिन एक जर्मन-इंडियन एक्‍ट्रेस और मॉडल हैं। उनके पिता पंजाबी हैं, जबकि मां जर्मन मूल की हैं। शॉर्ट और टी शर्ट में एवलिन का यह लुक काफी आकर्षक है।

एवलिन अपने खाने-पीने का भी विशेष ध्यान रखती हैं। वो अक्सर अलग-अलग फ़ूड आइटम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती दिख जाती हैं। इन तस्वीरों से उनका स्टाइल समझा जा सकता है! 

खूबसूरत एवलिन ने अपने एक्‍टिंग करियर की शुरुआत 2006 में आई ब्रिटिश फ़िल्म ‘टर्न लेफ्ट’ से की थी। आप देख सकते हैं खुले बालों में इस लॉन्ग ड्रेस में एलविन काफी रॉयल लग रही हैं।

जबकि, उन्होंने साल 2012 में  ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ में एक छोटी सी भूमिका के जरिए बॉलीवुड में अपना सफ़र शुरू किया। यह रहा एवलिन का एक और कूल लुक!

एवलिन शर्मा को छुट्टियां बहुत पसंद है। वह अक्सर दूर-देश छुट्टियां मनाने निकल जाती हैं। उन्हें समंदर के आस-पास वक़्त गुजारना ज्यादा भाता है।

एवलिन को म्युज़िक से भी बेहद लगाव है। इन तस्वीरों से आप समझ सकते हैं कि उनका हर अंदाज़ बेहद खास है।

एक्टिंग और मॉडलिंग से वक़्त निकाल कर कुछ सोशल वर्क भी करती हैं। आपको बता दें कि एवलिन ने एक फाउंडेशन की भी शुरुआत की है, जो गरीबों को कपड़े उपलब्ध करवाने का काम करती है।

बता दें कि, एवलीन को सोशल मीडिया से बेहद प्यार है और वो लगातार इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों में उनको देखकर आप उनके दीवाने हो जायेंगे!

यह भी पढ़ें: हाथों में रिवॉल्वर थामे सनी देओल ने बताई ‘भैयाजी सुपरहिट’ की रिलीज़ डेट

इन तस्वीरों को देख कर तो यही लगता है कि एवलिन शर्मा खूबसूरत तो हैं ही काफी स्टाइलिश भी हैं। बहरहाल, जागरण डॉट कॉम के तमाम पाठकों की तरफ से एवलिन को जन्मदिन मुबारक!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.