Move to Jagran APP

Animal: जयदीप अहलवात हुए Bobby Deol के मुरीद, सोशल मीडिया पर तारीफ में पढ़े कसीदे

Jaideep Ahlawat On Bobby Deol बॉलीवुड मूवी एनिमल (Animal) में बॉबी देओल ने खलनायक की भूमिका निभाकर हर तरफ सनसनी मचा दी है। फिल्म में बॉबी की शानदार एक्टिंग की हर तरफ तारीफ हो रही है। इस बीच नेटफ्लिक्स फिल्म जाने जान एक्टर जयदीप अहलावत ने बॉबी देओल की प्रशंसा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Tue, 05 Dec 2023 03:09 PM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2023 03:09 PM (IST)
जयदीप अहलावत ने की बॉबी देओल की तारीफ (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jaideep Ahlawat On Animal Bobby Deol: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार बॉबी देओल ने फिल्म 'एनिमल' में अपनी शानदार एक्टिंग की छाप छोड़ी है। खलनायक की भूमिका में बॉबी देओल ने हर किसी का दिल जीत लिया है, जिसकी वजह हर तरफ बॉबी के नाम की चर्चा हो रही है।

loksabha election banner

हर कोई विलेन के रूप में एक्टर को देख काफी इंप्रेस हुआ है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर जयदीप अहलावत ने सोशल मीडिया पर बॉबी देओल की तारीफ में कसीदे पढ़ें हैं।

बॉबी की एक्टिंग ने जीता जयदीप का दिल

नेटफ्लिक्स फिल्म 'जाने जाने' में अपनी कमाल की एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित करने वाले जयदीप अहलवात को रणबीर कपूर स्टारर मूवी 'एनिमल' काफी पसंद आई है। खासतौर पर मूवी में बॉबी देलोल के निगेटिव रोल ने जयदीप का दिल जीत लिया है। बॉबी को लेकर जयदीप अहलावत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat)

इस पोस्ट में जयदीप और बॉबी एक साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन पर जयदीप अहलावत ने लिखा है- ''फाइनली आपसे मिलना बहुत अद्भुत रहा पाजी। एनिमल के लिए बहुत-बहुत मुबारक हो आपको। इसके साथ ही मुझे इस बात की उम्मीद भी है कि जल्द ही हम एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे।''

इस तरह से जयदीप अहलावत ने बॉबी देओल की जमकर तारीफ की है। ये लाजिमी भी है कि क्योंकि जिस तरह से एनिमल में बॉबी देओल ने एक्टिंग की है, उसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

'एनिमल' की शानदार कमाई जारी

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कलाकारों की शानदार एक्टिंग की बदौलत फिल्म 'एनिमल' काफी असरदार साबित हो रही है। ऑडियंस की तरफ से इस मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। आलम ये है कि 'एनिमल' ने सभी भाषाओं में 246 करोड़ का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri: कौन हैं तृप्ति डिमरी ? जिन्होंने एनिमल में रणबीर कपूर संग इटीमेंट सीन देकर उड़ाए सबके होश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.