Move to Jagran APP

Poonam Pandey पर भड़के इरफान खान के बेटे Babil Khan, बोले- 'कोई ऐसा कैसे कर सकता है'

Babil Khan And Poonam Pandey पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी ही मरने की झूठी खबर पोस्ट की थी। अब तक कई सेलेब्स ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) के इस घटिया स्टंट पर हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। वहीं अब दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 04 Feb 2024 08:26 PM (IST)Updated: Sun, 04 Feb 2024 08:26 PM (IST)
पूनम पांडे और बाबिल खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Babil Khan And Poonam Pandey: एक्ट्रेस  पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने शुक्रवार को अपनी मरने की जानकारी शेयर की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह सर्वाइकल कैंसर के चलते इस दुनिया में नहीं रही। हालांकि, ठीक 24 घंटे बाद शनिवार को पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आके बताया कि वह जिंदा है और फैंस को हैरान किया।

loksabha election banner

पूनम ने अपनी सफाई पेश करते हुए बताया कि उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए किया था। सोशल मीडिया पर अब तक कई सेलेब्स ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) के इस  घटिया स्टंट पर हर कोई अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। वहीं अब  दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें- Irrfan Khan Birthday Anniversary: पिता इरफान खान को याद कर भावुक हुए बाबिल, लिखा- भूल जाते थे अपना बर्थडे

पूनम पांडे की हरकत पर नाराज हुए बाबिल

बाबिल खान को पूनम पांडे का कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'मुझे नहीं पता है कि पूनम पांडे की मौत का मसला क्या है, लेकिन मुझे इतना पता है कि यह उन्होंने अच्छा नहीं किया है।

मुझे तो सोच कर भी अच्छा नहीं लग रहा है कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है। उनकी यह बात मुझे बहुत गुस्सा दिला रहा है। जागरूकता फैलाने के और भी तरीके होते हैं, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल भी नहीं है कि आप अपनी मौत की गलत अफवाह फैलाएं। यह तरीका बिलकुल गलत है।'

बाबिल खान का वर्क फ्रंट

यह भी पढ़ें- Babil Khan की 'फ्राइडे नाइट प्लान' देख खुश हुईं मां सुतापा सिकदर, सोशल मीडिया पर लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज

पिता इरफान खान की तरह बाबिल खान बॉलीवुड में अपने कदम रखे चुके हैं। वह इस वक्त सिनेमा के उभरते सितारों में से एक हैं। पिछले दिनों वे वेब सीरीज 'द रेलवे मैन' में अहम भूमिका निभाई थी। इस सीरीज में उनके एक्टिंग स्किल की खूब तारीफ हुई थी। एक्टर ने काला से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.