Move to Jagran APP

इरफ़ान खान ने लंदन में देखी अपनी फिल्म कारवां

लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन बीमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान की अगली फिल्म कारवां 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 07:20 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jul 2018 07:20 PM (IST)
इरफ़ान खान ने लंदन में देखी अपनी फिल्म कारवां
इरफ़ान खान ने लंदन में देखी अपनी फिल्म कारवां

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफ़ान खान पिछले लंबे समय से लंदन में हैं। वह कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। आकर्ष खुराना की फिल्म कारवां 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है और इस फिल्म के सभी कलाकार इरफ़ान को काफी मिस कर रहे हैं।

loksabha election banner

अपनी बीमारी के कारण ही इरफ़ान किसी भी रूप में फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बन पाये हैं। हालांकि इस बीच उन्होंने कुछ तस्वीरें तो शेयर की ही है, साथ ही उन्होंने कारवां टीम के कलाकारों को अपनी बेस्ट विशेज भी दी है। अब खबर है कि इरफ़ान के लिए इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लंदन में रखी गई और इरफ़ान फिल्म देख कर काफी खुश भी हैं। इरफ़ान ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ यह फिल्म देखी। फिल्म को देखने के बाद इरफ़ान थोड़े बहुत बदलाव की बात कही है। इरफ़ान ने हालांकि काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया है। बता दें कि हाल ही में विशाल भारद्वाज ने इरफ़ान के बारे में कहा था कि इन दिनों इरफ़ान से वह मैसेज के माध्यम से संपर्क में हैं और इरफ़ान उन्हें गाने गा कर और रिकॉर्ड करके भेजते रहते हैं और उनकी सेहत में पहले से काफी सुधार हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Box Office: जाह्नवी की धड़क का पहला वीकेंड कड़क, अब तक इतने करोड़

बता दें कि फिल्म के कलाकार दुलकर सलमान ने भी बताया कि इरफ़ान के साथ उन्हें काम करके काफी मजा आया है। उन्हें पहले लगा था कि इरफ़ान काफी सीरियस होंगे। लेकिन वह रियल लाइफ में काफी खुशमिजाज और मस्ती करके काम करने वाले कलाकारों में से एक हैं। हाल ही में इरफ़ान ने एक तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: सोनम सीढ़ियां नहीं चढ़ पाती थीं, अर्जुन को भी होना पड़ा था बॉडी शेमिंग का शिकार: अनिल कपूर

आपको बता दें कि, लंदन में न्यूरो इंडोक्राइन बीमारी का इलाज करवा रहे इरफ़ान की अगली फिल्म कारवां 3 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। ये तीन लोगों की ज़िंदगी के एक से सफ़र की कहानी है। इरफ़ान अपने उसी उम्दा अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी कारवां में इरफ़ान के साथ दिलकेर सलमान और मिथिला पारकर की बराबर की भूमिका है। ये कहानी तीन लोगों के उस सफ़र की है जो एक लाश की तलाश के चलते मिलते हैं। अविनाश (दिलेकर) के दादा की लाश किसी के साथ बदल जाती है और उसे ढूँढने के लिए वो शौकत (इरफ़ान) गाड़ी ड्राइवर का सहारा लेता है। रास्ते में एक लड़की भी इस कारवां में शामिल होती है जो रोल मिथिला ने निभाया है। फिल्म में कृति खरबंदा और साऊथ की अभिनेत्री अमला भी हैं। इरफ़ान इस फिल्म में भी उसी फॉर्म में हैं जैसे वो हर फिल्म में होते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.