Move to Jagran APP

मां के अंतिम संस्कार में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल हुए इरफ़ान ख़ान, लॉकडाउन की वजह से विदेश में फंसे

अपनी मां के आखिरी दर्शन के लिए एक्टर इरफ़ान ख़ान नहीं आ सके क्योंकि वह अपने इलाज के लिए फिलहाल देश बाहर हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 26 Apr 2020 03:31 PM (IST)Updated: Sun, 26 Apr 2020 03:45 PM (IST)
मां के अंतिम संस्कार में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल हुए इरफ़ान ख़ान, लॉकडाउन की वजह से विदेश में फंसे
मां के अंतिम संस्कार में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से शामिल हुए इरफ़ान ख़ान, लॉकडाउन की वजह से विदेश में फंसे

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान की मां सईदा बेगम ने दुनिया को अलविदा कह दिया। 95 साल की सईदा लंबे समय से बीमार चल रही थीं। राजस्थान के टोंक के नवाब ख़ानदान से ताल्लुक रखने वाली सईदा ने शनिवार को जयपुर में अपनी अंतिम सांसे लीं। उनके आखिरी दर्शन के लिए एक्टर इरफ़ान ख़ान नहीं आ सके, क्योंकि वह अपने  इलाज के लिए फिलहाल देश बाहर हैं। 

loksabha election banner

DNA में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इरफ़ान अपनी मां के अंतिम संस्कार में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल हुए। इरफ़ान की मां का अंतिम संस्कार शनिवार शाम को किया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, अंतिम संस्कार जयपुर के बाहरी इलाके में किया गया। जहां परिवार के कुछ लोग ही शामिल हुए। वहीं, बताया जा रहा है कि इरफ़ान के बड़े भाई सलमान ने ही सभी रश्में अदा कीं। 

साईदा के निधन के बारे में द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए इरफान के भाई सलमान ने कहा, -'मेरी मां पिछले कुछ समय से बीमार थीं। लेकिन शनिवार सुबह अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। हाल ही में मां ने इरफ़ान भाई के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की थी।' 

गौरतलब है कि इरफ़ान ख़ान खुद लंबे समय से बीमार चल रहे हैं। वह साल 2017 से बीमारी से जंग लड़ रह हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय में उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार आया है। अपने इलाज़ के बाद उन्होंने फ़िल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग की। लॉकडाउन से पहले अंग्रेजी मीडियम रिलीज़ की गई थी। वहीं, इसे हाल ही में डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया है। 

इसे भी पढ़ें- इरफान खान की मां का इंतकाल, एक्टर इलाज के लिए विदेश में फंसे, नहीं आ सके जयपुर

वहीं, इरफ़ान ख़ान ने अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में भाग नहीं लिया था। उनकी फ़िल्म कोरोना वायरस संकट के बीच फंस गई थी। हालांकि, जब ऑनलाइन रिलीज़ हुई, तो वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अपने फैंस से रूबरू हुए थे। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के जरिए समय-समय पर अपने फैंस को अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देते रहते हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.