Move to Jagran APP

Neha kakkar vs Falguni Pathak: झगड़े से पहले नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक ने किया था 'इंडियन आइडल' शूट, दी सफाई

Neha kakkar vs Falguni Pathak नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच जुबानी जंग जारी है। हाल ही में इंडियन आइडल के मंच से दोनों का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसको लेकर अब दोनों की टीम की तरफ से सफाई दी गई है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 26 Sep 2022 07:19 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 07:19 PM (IST)
Neha kakkar vs Falguni Pathak: झगड़े से पहले नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक ने किया था 'इंडियन आइडल' शूट, दी सफाई
indian idol 13 neha kakkar and falguni pathak navratri special episode shot a month before. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Neha kakkar vs Falguni Pathak: सिंगर नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच का झगड़ा इस वक्त सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है। इन दोनों के झगड़े का कारण है 'ओ सजना'। इस गाने का जबसे रिमिक्स आउट हुआ है तबसे ही सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ यूजर्स के साथ-साथ इस गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक के निशाने पर आ गई है। हालांकि दोनों की लड़ाई के बीच 'इंडियन आइडल 13' के मंच से दोनों का गरबा खेलते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दोनों के झगड़े को ड्रामा बताते हुए उन्हें ट्रोल किया। लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक ने इस नवरात्रि स्पेशल एपिसोड की शूटिंग झगड़ा शुरू होने से पहले कर दी थी।

prime article banner

झगड़े से पहले नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक ने शूट किया था ये एपिसोड

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो उनके सूत्रों का कहना है कि 'इंडियन आइडल' के इस खास एपिसोड को नवरात्रि से पहले शूट किया गया था। सूत्रों ने कहा, 'यह पर्टिकुलर सेगमेंट को ऑडिशन राउंड के दौरान ही शूट किया गया था। यह अगस्त में शूट हुआ था। जिस टाइम पर झगड़ा हुआ उस टाइम पर ये वीडियो सामने आना एक इत्तेफाक है। उन्होंने नवरात्रि के लिए एक चंक शूट किया था, उस समय पर नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती थीं'।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

फाल्गुनी पाठक की टीम ने भी किया क्लियर

रिपोर्ट्स में आगे कहा गया, 'नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक के बारे में बात भी नहीं करना चाहती हैं और इस बात को लेकर भी वह बहुत क्लियर है कि वह पर्टिकुलर एपिसोड को न तो प्रमोट करेंगी और न ही वह इसके बारे में कोई बात करना चाहती हैं'। सिर्फ नेहा कक्कड़ के सूत्रों की तरफ से ही नहीं बल्कि फाल्गुनी पाठक की तरफ से भी इस बात को क्लियर किया गया कि 20 अगस्त के पहले इन एपिसोड्स को शूट किया गया है। आपको बता दें कि सोनी टीवी ने हाल ही में इंडियन आइडल 12 का एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ फाल्गुनी पाठक का स्वागत करते हुए उन्हें 'लेजेंडरी' बताते हुए कंटेस्टेंट और जजेज के साथ गरबा खेलते हुए नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर मारा एक दूसरे पर ताना

नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच जुबानी जंग जारी है। 'ओ सजना' गाने को मिल रहे नेगेटिव रिस्पांस को एक तरफ जहां फाल्गुनी पाठक अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ नेहा कक्कड़ ने बिना फाल्गुनी पाठक का नाम लिए उन्हें इंस्टा स्टोरी पोस्ट करके खरी खोटी सुना दी। दोनों की सोशल मीडिया पर लड़ाई अब भी जारी है।

यह भी पढ़ें: O Sajana सिंगर नेहा कक्कड़ पर फिर तिलमिलाईं फाल्गुनी पाठक, कहा- 'खुद पर गुजरती है तब पता चलता है'

यह भी पढ़ें: Neha Falguni Video: कैटफाइट के बीच एक साथ नजर आईं नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक, स्टेज पर किया डांडिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.