Move to Jagran APP

O Sajana सिंगर नेहा कक्कड़ पर फिर तिलमिलाईं फाल्गुनी पाठक, कहा- 'खुद पर गुजरती है तब पता चलता है'

Falguni Pathak once again slams Neha Kakkar for recreating her song Maine Payal Hai Chhankai सोशल मीडिया पर सिंगर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के बीच गाने ओ साजना को लेकर वार चल रही है। अब फाल्गुनी ने एक बार फिर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 26 Sep 2022 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 05:29 PM (IST)
O Sajana सिंगर नेहा कक्कड़ पर फिर तिलमिलाईं फाल्गुनी पाठक, कहा- 'खुद पर गुजरती है तब पता चलता है'
Falguni Pathak once again slams Neha Kakkar for recreating her 90s hit song Maine Payal Hai Chhankai, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Falguni Pathak once again slams Neha Kakkar for recreating her 90s hit song Maine Payal Hai Chhankai: मैंने पायल है छनकाई के रीमिक्स को लेकर फाल्गुनी पाठक और नेहा कक्कड़ के बीच छिड़ी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दोनों ने अपनी भड़ास निकाली। इसके बाद दोनों का रियलिटी शो इंडियन आइडल से एक वीडियो सामने आया, जिसमें नेहा और फाल्गुनी गरबा करते हुए नजर आ रही थीं।

loksabha election banner

इंडियन आइडल के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों को लगा कि शायद अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। फाल्गुनी का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब वह एक बार फिर वह नेहा पर आग बबूला हो गई हैं।

यह भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के 'मैंने पायल है छनकाई' रीमिक्स पर फाल्गुनी पाठक को आया गुस्सा, कहा-'काश मैं तुम्हें जेल भेज सकती'

गाना बर्बाद करने पर दुखी हुईं फाल्गुनी

90 के सुपरहिट सॉन्ग मैंने पायल है छनकाई के रीमिक्स वर्जन ओ साजना पर हाल ही अपना गुस्सा जताते हुए फाल्गुनी ने कहा था कि काश वह नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन ले सकतीं। अब उन्होंने ईटाइम्स को एक नया इंटरव्यू दिया है, जहां फाल्गुनी ने ओ साजना पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा, "सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मुझे लिखा कि उन्हें मेरा म्यूजिक ज्यादा पसंद है, उन्हें यह(नेहा) वर्जन पसंद नहीं आया। जिसे सुनकर मुझे बेहद खुशी हुई।"

काश म्यूजिक राइट्स के बारे में पता होता

गरबा क्वीन ने आगे कहा, "उस समय मैं म्यूजिक राइट्स के अधिकार के महत्व के बारे में नहीं जानती थीं, जो इस तरह के क्रिएशन को रोक सकते थे। काश मैं तब जागरूक होती। जब खुद पर गुजरती है तब पता चलता है। मुझे अफसोस है कि मुझे म्यूजिक राइट्स को लेने के बारे में तब पता नहीं था, वरना मैं निश्चित रूप से इसके बारे में कुछ करती।"

यह भी पढ़ें- Avatar Box Office: 13 सालों बाद सिनेमाघरों में लौटी अवतार ने फिर मचाया तहलका, ओपनिंग वीकेंड में बना यह रिकॉर्ड

बता दें कि फाल्गुनी लगातार अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में ओ जाना को लेकर प्रतिक्रिया दे रही हैं। रविवार को भी उन्होंने कई सारे पोस्ट शेयर किए हैं, जो उनके फैंस के हैं। एक में यह भी लिखा कि गाने को लाइक्स से ज्यादा ट्विटर पर डिस्लाइक मिले हैं, जो एक मिलियन से भी ज्यादा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.